Monday, April 29, 2024
Advertisement

COVID-19: विश्व मुक्केबाजी संगठन (डब्ल्यूबीओ) की सभी गतिविधियां 15 जून तक स्थगित

विश्व मुक्केबाजी संगठन (डब्ल्यूबीओ) ने कोरोनावायरस के कारण सभी तरह की गतिविधियों को कम से कम 15 जून तक के लिए स्थगित कर दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 22, 2020 7:59 IST
COVID-19: विश्व मुक्केबाजी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES COVID-19: विश्व मुक्केबाजी संगठन (डब्ल्यूबीओ) की सभी गतिविधियां 15 जून तक स्थगित 

शॉन जुआन| विश्व मुक्केबाजी संगठन (डब्ल्यूबीओ) ने कोरोनावायरस के कारण सभी तरह की गतिविधियों को कम से कम 15 जून तक के लिए स्थगित कर दिया है। साथ ही अब इस साल अक्टूबर में होने वाले इसके वार्षिक सम्मेलन का होना भी मुश्किल लग रहा है। इस दौरान रैंकिंगों का जारी होना और प्रशासनिक कार्य भी निलंबित रहेंगे।

डब्ल्यूबीओ के अध्यक्ष फ्रांसिस्को वालकार्सेल ने ईएसपीएन से कहा कि यह निर्णय मुख्य रूप से सामाजिक समारोहों पर जारी प्रतिबंध के कारण लिया गया है, जोकि दुनिया भर के अधिकांश देशों में लागू है।

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि प्रशंसक मुक्केबाजी का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। भले ही मुक्केबाजी एक टीवी कार्यक्रम है, जिसके फाइट में लोग सबसे अधिक रुचि रखते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम इस साल उन्हें देख पाएंगे।" अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें इस बात पर भी संदेह है कि अगस्त और सितंबर में भी कोई फाइट शुरू हो पाएगी या नहीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement