ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एशले बार्टी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का किया समर्थन

एशले बार्टी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का किया समर्थन

ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों इस साल टूर्नामेंट को लेकर नया नियम बनाया है। उन्होंने उन खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में एंट्री देने से इनकार किया है जिसने कोविड टीकाकरण नहीं कराया है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 03, 2022 20:17 IST
Ashleigh Barty supports the decision of the organizers of the Australian Open- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ashleigh Barty supports the decision of the organizers of the Australian Open

ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों इस साल टूर्नामेंट को लेकर नया नियम बनाया है। उन्होंने उन खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में एंट्री देने से इनकार किया है जिसने कोविड टीकाकरण नहीं कराया है। आयोजकों के इस फैसले का  विश्व नंबर 1 ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एशले बार्टी ने समर्थन किया है।

I-League: कोरोना ने भारतीय फुटबॉल लीग पर लगाई ब्रेक, आई लीग 6 हफ्ते के लिए निलंबित

वहीं, नोवाक जोकोविच के इस आयोजन में खेलने की संभावनाओं पर संदेह अभी भी बरकरार है। टूर्नामेंट के आयोजकों के फैसले के बाद बार्टी का समर्थन आया कि ग्रैंड स्लैम में प्रतिस्पर्धा करने के इच्छुक खिलाड़ियों को टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा।

हालांकि, जोकोविच ने अपने टीकाकरण की स्थिति को प्रकट करने से बार-बार इनकार किया है, जिससे टेनिस जगत के कई लोगों को लगता है कि वह 2021 में जीते गए खिताब को बचाने में असमर्थ होंगे। ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले, कई खिलाड़ियों ने अपने विचार साझा किए हैं, जिनमें बार्टी शामिल हैं।

'केवल एक पारी और' पुजारा-रहाणे के टेस्ट करियर को लेकर सुनील गावस्कर ने कर दी भविष्यवाणी

उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए एक मुश्किल है, क्योंकि यह मेरा निर्णय नहीं है। हम उन लोगों पर भरोसा करते हैं जो ये निर्णय ले रहे हैं। उनके पास सही जानकारी है।"

हालांकि, बार्टी ने कहा कि उन्हें उन खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में कोई समस्या नहीं है, जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली है।

2019 फ्रेंच ओपन विजेता ने कहा, "जब मैं कोर्ट पर होती हूं तो मैं अपने विरोधी खिलाड़ी के बारे में सोचती हूं न कि उनके मेडिकल इतिहास के बारे में।"

(With IANS Inputs)

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022