ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. I-League: कोरोना ने भारतीय फुटबॉल लीग पर लगाई ब्रेक, आई लीग 6 हफ्ते के लिए निलंबित

I-League: कोरोना ने भारतीय फुटबॉल लीग पर लगाई ब्रेक, आई लीग 6 हफ्ते के लिए निलंबित

एआईएफएफ ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रतिभागी टीमों के बीच कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण सोमवार को आईलीग को कम से कम छह हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 03, 2022 19:45 IST
I-League: कोरोना ने भारतीय...- India TV Hindi
Image Source : @ILEAGUEOFFICIAL I-League: कोरोना ने भारतीय फुटबॉल लीग पर लगाई ब्रेक, आई लीग 6 हफ्ते के लिए निलंबित

Highlights

  • I-League में कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 45 हो गई है।
  • पिछले हफ्ते आठ खिलाड़ी और तीन अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

कोलकाता। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने यहां जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रतिभागी टीमों के बीच कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण सोमवार को आईलीग को कम से कम छह हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया। पता चला है कि नवीनतम परीक्षण के बाद कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 45 हो गई है जिसके कारण एआईएफएफ ने आईलीग को छह हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया।

एक शीर्ष अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘‘आईलीग कम से कम छह हफ्ते के लिए स्थगित रहेगी।’’ आईलीग के अधिकारी अगले महीने के पहले हफ्ते में स्थिति का जायजा लेंगे और भविष्य की कार्रवाई पर फैसला करेंगे। जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 मामले आने के कारण पिछले बुधवार को आईलीग को एक हफ्ते के लिए निलंबित किया गया था।

पिछले हफ्ते आठ खिलाड़ी और तीन अधिकारी इस घातक वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए थे। रीयल कश्मीर एफसी के पांच खिलाड़ी और तीन टीम अधिकारी के अलावा मोहम्मडन स्पोर्टिंग, पदार्पण कर रहे श्रीनिधि डेक्कन एफसी और आइजोल एफसी का एक-एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया था। इस साल आईलीग का आयोजन तीन स्थलों पर हो रहा है जिसमें 13 टीम खिताब के लिए चुनौती पेश कर रही हैं। 

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022