Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Asian Games 2023 Day 2 Live: टीम इंडिया ने जीता एक और गोल्ड, मेडल टैली में टॉप 5 में पहुंचा भारत

Asian Games 2023 Day 2 Live: आज एशियन गेम्स का दूसरा दिन है। सभी को भारत से कई मेडल की उम्मीद है। भारतीय एथलीट आज कई खेलों में एक्शन में नजर आएंगे।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 25, 2023 23:32 IST
Asian Games 2023 Day 2 Live- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Asian Games 2023 Day 2 Live

Asian Games 2023 Day 2 Live: एशियन गेम्स 2023 के पहले दिन पांच पदक जीतने के बाद, भारतीय एथलीट दूसरे दिन भी काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने फाइनल में श्रीलंका को हार गोल्ड मेडल जीता। भारत के नाम अब कुल 11 मेडल हो गए हैं। चीन के हांग्जो में पहले दिन भारत ने रोइंग और शूटिंग जैसे इवेंट में कमाल किया। भारत के पास आज शूटिंग के साथ-साथ मुक्केबाजों में भी पदक जीतने का मौका है। एशियन गेम्स के दूसरे दिन से जुड़े सभी लाइव अपडेट के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Asian Games 2023 Day 2 Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 2:47 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    महिला क्रिकेट टीम ने जीता गोल्ड

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एशियन गेम्स में इतिहास रचते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है। उन्होंने फाइनल में श्रीलंका को 19 रनों हराया। इस जीत के साथ ही भारत के नाम एशियन गेम्स में कुल 2 गोल्ड मेडल हो गए हैं।

    भारत महिला टीम बनाम श्रीलंका महिला टीम मैच रिपोर्ट

  • 12:59 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत के 20 ओवर पूरे

    एशियन गेम्स के महिला क्रिकेट इवेंट के फाइनल मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 116 रन बनाए हैं। गोल्ड मेडल जीतने के लिए टीम इंडिया को 117 रन के टारगेट को डिफेंड करना होगा।

  • 11:20 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत बनाम श्रीलंका फाइनल शुरू

    एशियन गेम्स के महिला क्रिकेट इवेंट का फाइनल भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है।

  • 10:24 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    25 मीटर मेंस रैपिड फायर पिस्टल में भारत को मेडल

    भारत के लिए एक और कांस्य पदक! विजयवीर सिद्धू, अनीश और आदर्श सिंह की भारतीय टीम ने 1718 अंकों के साथ कांस्य पदक जीता है। विजयवीर ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मेंस क्वालीफिकेशन को 18 इनर 10 सहित 582 अंकों के साथ पूरा किया और फाइनल में पहुंच गए।

  • 9:31 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    ऐश्वर्य प्रताप तोमर ने जीता कांस्य पदक

    भारत के स्टार शूटर ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर ने 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में कांस्य पदक जीत लिया है। यह भारत का 8वां मेडल है। भारत ने अब तक कुल एक गोल्ड, तीन सिल्वर और चार कांस्य पदल जीत लिए हैं।

  • 9:17 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रोइंग में भारत को एक और मेडल

    रोइंग के मेंस क्वाड्रपल स्कल्स इवेंट में, भारत के सतनाम सिंह, परमिंदर सिंह, सुखमीत और जकार खान की शानदार टीम के प्रतिनिधित्व में भारतीय नाव ने 6:08:61 के शानदार समय के साथ कांस्य पदक जीता।

  • 8:46 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    50 मीटर बैकस्ट्रोक स्विमिंग के फाइनल में भारत

    पुरुषों की 50 मीटर बैकस्ट्रोक हीट 4 में भारत के स्टार तैराक श्रीहरि ने 25.43 का समय लेकर अपनी हीट में तीसरा स्थान और कुल मिलाकर छठा स्थान हासिल किया। वह अब इस इवेंट के फाइनल में पहुंच गए हैं।

  • 8:11 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश को मिला 65 रनों का लक्ष्य

    महिला क्रिकेट इवेंट में बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच कांस्य पदक के लिए मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 64 रन बनाए हैं। कांस्य पदक जीतने के लिए उन्होंने 65 रनों की जरूरत है।

  • 8:09 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत के लिए गर्व का विषय

  • 8:07 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रोइंग में कांस्य पदक

    आशीष, भीम सिंह, जसविंदर सिंह और पुनित कुमार की हमारी भारतीय पुरुषों की कॉक्सलेस 4 रोइंग टीम ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है अंतिम दौड़ में, उन्होंने 06:10.81 के समय के साथ पानी के बीच से गुजरते हुए कांस्य पदक जीता।

  • 8:00 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत ने जीता गोल्ड

    भारत ने 10 मीटर मेंस राइफल (टीम) में वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा! 1893.7 अंक के साथ टीम इंडिया ने चीन के रिकॉर्ड को तोड़ा, चीन ने इस साल 19 अगस्त को बाकू वर्ल्ड  चैंपियनशिप में 1893.3 अंक के साथ रिकॉर्ड बनाया था।

    टीमों की रैंकिंग

    1. भारत: 1893.7
    2. कोरिया: 1890.1
    3. चीन: 1888.2

    भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन

    • तोमर: 631.6
    • रुद्राक्ष: 632.8
    • दिव्यांश: 629.6
  • 7:46 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    गोल्ड मेडल पोजीशन पर भारतीय शूटर्स

    मेंस की 10 मीटर एयर राइफल टीम इवेंट में भारतीय निशानेबाज दिव्यांश सिंह पंवार, ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, रुद्रंकेश बालासाहेब पाटिल गोल्ड मेडल के पोजीशन पर हैं। भारत के पास यह शानदार मौका नजर आ रहा है।

  • 7:42 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    क्रिकेट में गोल्ड के लिए भारत बनाम श्रीलंका

    एशियन गेम्स के महिला क्रिकेट इवेंट में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच आज 11:30 से मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को जीत टीम इंडिया गोल्ड मेडल अपने नाम करना चाहेगी।

  • 7:38 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    क्रिकेट में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच जंग

    एशियन गेम्स के महिला क्रिकेट इवेंट में पाकिस्कान और बांग्लादेश के बीच कांस्य पदक के लिए मुकाबला खेला जा रहा है। जहां पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है और काफी मुश्किल में भी नजर आ रही है।

  • 7:36 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मेडल पर भारतीय शूटर्स की निगाहें

    दिव्यांश सिंह पंवार, ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, रुद्रंकेश बालासाहेब पाटिल इस समय एक साथ टीम मेडल इवेंट और व्यक्तिगत क्वालिफिकेशन में कॉम्पिटिशन कर रहे हैं।

  • 7:33 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    शूटिंग में भारत को उम्मीद

    भारतीय निशानेबाज इस समय 10 मीटर एयर राइफल और 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल इवेंट में क्वालीफिकेशन और मेडल रेस में भाग ले रहे हैं। भारत को इस इवेंट में मेडल की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement