Monday, April 29, 2024
Advertisement

कैरोलिना मारिन विश्व चैम्पियनशिप से हटीं

28 वर्षीय कैरोलिना मारिन ने स्पेन के हुलेवा में शुरू होने वाली विश्व चैम्पियनशिप में वापसी की योजना बनायी थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 10, 2021 18:53 IST
Carolina Marin pulls out of World Championships- India TV Hindi
Image Source : GETTY Carolina Marin pulls out of World Championships

तीन बार की चैम्पियन बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मारिन की प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता में वापसी में और देरी होगी क्योंकि उन्होंने घुटने की चोट के ठीक नहीं होने के कारण विश्व चैम्पियनशिप से हटने का फैसला किया है। रियो ओलंपिक की स्वर्ण पदक विजेता ने स्विस ओपन के दौरान लगी चोट के कारण इस साल आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप से हटने का फैसला किया था।

मारिन (28 वर्ष) ने स्पेन के हुलेवा में शुरू होने वाली विश्व चैम्पियनशिप में वापसी की योजना बनायी थी। स्पेन की मारिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किये गये वीडियो में कहा, "मैंने सत्र की वास्तव में अच्छी शुरूआत की थी, मैंने पांच में से चार टूर्नामेंट जीते थे। मैं आत्मविश्वास से भरी थी और शारीरिक रूप से काफी अच्छा महसूस कर रही थी लेकिन एक गलत मूवमेंट ने मेरा घुटना पूरी तरह से तोड़ दिया।"

Ashes 1st Test: जो रूट ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दुनिया के चौथे कप्तान

उन्होंने कहा, "मानसिक रूप से काफी मुश्किल हो रही है, मेरी प्राथमिकता हमेशा ही स्वास्थ्य रहना है। इसलिये मेरी टीम और मैंने फैसला किया कि हुलेवा विश्व चैम्पियनशिप में नहीं खेलेंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement