Hylo Open 2022: सात्विक-चिराग ने किया कमाल, आसानी से क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

Hylo Open 2022: सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: November 03, 2022 22:27 IST
Satwiksairaj Rankireddy and Chirag Shetty- India TV Hindi
Image Source : PTI Satwiksairaj Rankireddy and Chirag Shetty

Hylo Open 2022: भारत के सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी ने गुरूवार को यहां कड़े मुकाबले में जीत दर्ज कर हायलो ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट में सात्विकसाईराज और चिराग की जोड़ी को तीसरी वरीयता मिली है। उन्होंने एक घंटे दो मिनट तक चले प्री क्वार्टरफाइनल में इंग्लैड के रोरी ईस्टन और जाक रूस को 22-24 21-15 21-11 से शिकस्त दी।

इंग्लैंड की जोड़ी से सामना

भारत की इस शीर्ष पुरुष युगल जोड़ी ने हाल में फ्रेंच ओपन सुपर 750 खिताब अपनी झोली में डाला है। अब क्वार्टरफाइनल में उनका सामना इंग्लैंड के बेन लेन और सीन वेंडी की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा। महिलाओं के एकल में आकर्षी कश्यप को राउंड 16 में डेनमार्क की लिने जार्सफेल्ड से 13-21 14-21 से पराजय का सामना करना पड़ा।

तृषा और गायत्री भी क्वार्टरफाइनल में

महिलाओं की युगल जोड़ी में तृषा जॉली और गायत्री गोपीचंद ने क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। उन्होंने डेबोरा जिली और चेरिल सेनेन की नीदरलैंड की जोड़ी को 21-18 21-19 से शिकस्त दी। अब क्वार्टरफाइनल में उनका सामना चीनी ताइपे की सु या चिंग और लिन वान चिंग से होगा। हालांकि रूतापर्णा पांडा और श्वेतापर्णा पांडा की जोड़ी को महिला युगल प्री क्वार्टरफाइनल में चीनी ताइपे की हु लिंग फांग और लिन जियाओ मिन की जोड़ी से 16-21 7-21 से हार मिली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड