Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इंटर मिलान ने आपसी सहमति से क्रिस्टियन एरिक्सन के साथ कॉन्ट्रैक्ट को किया खत्म, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

इंटर मिलान ने आपसी सहमति से डेनमार्क के फुटबॉलर क्रिस्टियन एरिक्सन के साथ कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने का फैसला किया है। क्लब ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 18, 2021 11:17 IST
Christian Eriksen- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Christian Eriksen of Internazionale celebrates with team mate Achraf Hakimi

Highlights

  • इंटर मिलान ने आपसी सहमति से क्रिस्टियन एरिक्सन के साथ कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने का फैसला किया
  • क्लब ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की
  • 29 वर्षीय एरिक्सन को इस साल यूरो कप में डेनमार्क की तरफ से खेलते हुए कार्डियक अरेस्ट हुआ था

इटली की फुटबॉल इंटर मिलान ने आपसी सहमति से डेनमार्क के फुटबॉलर क्रिस्टियन  एरिक्सन के साथ कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने का फैसला किया है। क्लब ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की।

इंटर ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि क्लब और पूरा नेरजुर्री परिवार एरिक्सन को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है। हालांकि इंटर और क्रिस्टियन अब अलग हो रहे हैं, लेकिन ये बंधन कभी नहीं टूटेगा। क्लब ने आगे लिखा कि उनके गोल, जीत, सैन सिरो के बाहर प्रशंसकों के साथ स्कुडेटो उत्सव (ट्रॉफी जीतने के बाद का जश्न)  यह सब नेराज़ुर्री इतिहास में हमेशा के लिए रहेगा। क्लब ने साथ ही लिखा कि कभी-कभी जीवन एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है और आपको एक ऐसे रास्ते पर भेजता है जिसकी आपने कभी कल्पना नहीं की थी।

ISL: ईस्ट बंगाल की पहली जीत का इंतजार बढ़ा, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के हाथों 2-0 से मिली हार

29 वर्षीय एरिक्सन को इस साल यूरो कप में डेनमार्क की तरफ से खेलते हुए कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद उनके अंदर हार्ट स्टार्टिंग डिवाइस लगाया गया था। इलाज के बाद एरिक्सन फुटबॉल के मैदान पर वापसी तो कर सकते हैं लेकिन नियमों के अनुसार वो अब इटली के किसी क्लब के लिए नहीं खेल सकते हैं। बता दें कि एरिक्सन जनवरी 2020 में टोटेनहम हॉटस्पर से इंटर में शामिल हुए थे और उन्होंने साल 2024 तक के लिए क्लब के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement