Monday, April 29, 2024
Advertisement

ISL: ईस्ट बंगाल की पहली जीत का इंतजार बढ़ा, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के हाथों 2-0 से मिली हार

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने ईस्ट बंगाल को 2-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में अपनी हार का क्रम तोड़ा। उसके लिये ये गोल वी पी सुहैर ने 60वें और पैट्रिक फ्लोटमैन ने 68वें मिनट में किया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 18, 2021 8:52 IST
ISL 2021-22- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDSUPERLEAGUE NorthEast United Defeats East Bengal

Highlights

  • नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने शुक्रवार को ईस्ट बंगाल को 2-0 से हराया
  • नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की तरफ से वी पी सुहैर और पैट्रिक फ्लोटमैन ने गोल किए
  • ईस्ट बंगाल की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे बरकरार

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने  शुक्रवार को ईस्ट बंगाल को 2-0 से हराकर  अपनी हार का क्रम तोड़ा। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की तरफ से दोनों गोल दूसरे हॉफ में किए गए।  वी पी सुहैर ने 60वें और पैट्रिक फ्लोटमैन ने 68वें मिनट में गोल  किया। 

मैच की शुरुआत में दोनों ही टीमों ने काफी डिफेंसिव खेल दिखाया। पहले हाफ के शुरुआती 30 मिनटों में किसी भी टीम के पास गोल करने का एक भी अच्छा मौका नहीं आया। पहले हाफ में ही ईस्ट बंगाल के फ्रांजो चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। वहीं मैच के दूसरे हाफ में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने ईस्ट बंगाल की टीम पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। टीम ने एक के एक बाद कई बेहतरीन मूव्स बनाए। जिसका फायदा उन्हें खेल के 60वें मिनट में मिला। राजू गायकवाड़ की गलती का पूरा फायदा उठाते हुए वी पी सुहैर ने गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। वहीं कुछ देर बाद मैच के 68वें मिनट में सेट पीस पर पैट्रिक फ्लोटमैन ने गोल कर टीम की बढ़त को 2-0 कर दिया। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने इसके बाद अपनी इस बढ़त को बरकरार रखा और मुकाबले को 2-0 से अपने नाम किया।

BWF World Championships: लक्ष्य सेन और श्रीकांत ने पदक किए पक्के, सिंधू और प्रणय हारकर बाहर

पिछले दो मैचों में हार झेलने वाली नॉर्थईस्ट की टीम की यह दूसरी जीत है जिससे वह सातवें स्थान पर पहुंच गयी है। उसके सात मैचों में सात अंक हो गये हैं। ईस्ट बंगाल को अब भी अपनी पहली जीत का इंतजार है। उसे चौथी हार का सामना करना पड़ा और उसके सात मैचों में केवल तीन अंक हैं। ईस्ट बंगाल की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement