Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन ओपन की सूची में जोकोविच का नाम शामिल

नोवाक जोकोविच टेनिस ऑस्ट्रेलिया द्वारा बुधवार को जारी की गई प्रवेश सूची में 104 खिलाड़ियों में शामिल हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 08, 2021 19:05 IST
Novak Djokovic on Australian Open entry list- India TV Hindi
Image Source : GETTY Novak Djokovic on Australian Open entry list

विश्व के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का नाम ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 के लिए सूची में शामिल है, जो 17 जनवरी से शुरू होने वाला है। हालांकि यह अभी भी साफ नहीं हो पाया है कि सर्बियाई खिलाड़ी ने कोविड-19 वैक्सीन ली है या नहीं। गत ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन जोकोविच टेनिस ऑस्ट्रेलिया द्वारा बुधवार को जारी की गई प्रवेश सूची में 104 खिलाड़ियों में शामिल हैं।

जोकोविच को सिडनी में एटीपी कप टूर्नामेंट में खेलने के लिए प्रतिबद्ध किया है। हालांकि, हेराल्ड सन रिपोर्ट ने बुधवार को कहा है कि सर्बियाई खिलाड़ी को मेलबर्न में प्रतिस्पर्धा करने के लिए चिकित्सा छूट मिल सकती है।

लेकिन, विक्टोरियन सरकार ने स्पष्ट रूप से इनकार किया कि जोकोविच को कोई छूट नहीं दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा है कि बिना वैक्सीन वाले खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग नहीं लेंगे।

उसेन बोल्ट की जल्द पूरी हो सकती है टी20 लीग में खेलने की इच्छा

विक्टोरियन डिप्टी प्रीमियर जेम्स मर्लिनो ने ऑस्ट्रेलिया के सेन रेडियो के हवाले से कहा, "इस पर मेरा विचार वास्तव में स्पष्ट है। हर कोई ऑस्ट्रेलियन ओपन की प्रतीक्षा कर रहा है और जो भी इसमें भाग लेगा सभी से पूरी तरह से टीकाकरण की उम्मीद की जाती है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement