Thursday, April 25, 2024
Advertisement

PKL: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ दर्ज की बड़ी जीत

तीन बार की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स पर 38-28 की बड़ी जीत दर्ज की। दीपक हुड्डा (10 अंक) और अर्जुन देसवाल (9 अंक) के शानदार खेल के दम पर जयपुर ने मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल की।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 14, 2022 22:47 IST
जयपुर पिंक पैंथर्स - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ PROKABADDI जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को हराया

Highlights

  • जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स पर 38-28 की बड़ी जीत दर्ज की
  • दीपक हुड्डा ने 10 अंक और अर्जुन देसवाल 9 अंक हासिल किया
  • जयपुर की टीम अंक तालिका में 28 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई

प्रो कबड्डी लीग के मैच में शुक्रवार को तीन बार की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स पर 38-28 की बड़ी जीत दर्ज की। दीपक हुड्डा (10 अंक) और अर्जुन देसवाल (9 अंक) के शानदार खेल के दम पर जयपुर ने मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल की।

मुकाबले में पटना की हार का मुख्य कारण डिफेंस (रक्षापंक्ति के खिलाड़ियों) का लचर प्रदर्शन रहा रहा जो सिर्फ चार अंक ही जुटा सके। वहीं, लीग की पहली चैम्पियन जयपुर की डिफेंस ने कुल नौ अंक जुटाये। पटना के लिए मोनू गोयत ने 7 जबकि कप्तान प्रशांत राय ने 6 अंक बनाये। मौजूदा सत्र में यह जयपुर की चौथी जीत है जबकि पटना को दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि इस जीत के साथ जयपुर की टीम अंक तालिका में 28 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, पटना की टीम हार के बाद 34 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर खिसक गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement