Monday, April 29, 2024
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी बोले, पहले खिलाड़ियों के चयन में पारदर्शिता नहीं होती थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के 11वें खेल महाकुंभ के उद्घाटन के दौरान बोल रहे थे, जो गुजरात सरकार की ओर से आयोजित वार्षिक खेल प्रतियोगिता है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 12, 2022 21:26 IST
PM Narendra Modi - India TV Hindi
Image Source : PTI PM Narendra Modi 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि पहले प्रतियोगिताओं के लिए खिलाड़ियों का चयन करते हुए पारदर्शिता की कमी थी, जिसके कारण खिलाड़ियों की प्रतिभा बर्बाद हो रही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के 11वें खेल महाकुंभ के उद्घाटन के दौरान बोल रहे थे, जो गुजरात सरकार की ओर से आयोजित वार्षिक खेल प्रतियोगिता है। 

मोदी बोले, खिलाड़ियों की प्रतिभा बर्बाद हो रही थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले प्रतियोगिताओं के लिए खिलाड़ियों का चयन करते हुए पारदर्शिता की कमी थी, जिसके कारण खिलाड़ियों की प्रतिभा बर्बाद हो रही थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्हें इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। लेकिन अब हालात बदल गए हैं और खिलाड़ियों को सफलता मिल रही है। स्वर्ण और रजत पदक की चमक से हमारे युवाओं का आत्मविश्वास बढ़ रहा है।  

प्रधानमंत्री बोले, भारत अब नहीं थकने वाला
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत ने टोक्यो ओलंपिक में सात जबकि पैरालंपिक में 19 पदक जीते और यह सिर्फ शुरुआत है और भारत पीछे नहीं हटने वाला, भारत नहीं थकने वाला। उन्होंने कहा कि यूक्रेन से लौटने वाले युवा कह रहे हैं कि उन्हें अब आगे बढ़ते हुए भारत का रुतबा समझ आ रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement