Friday, March 29, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi 2022: गुजरात जायंट्स के ड्रॉ मैच के बावजूद टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं कोच, कह दी ये बड़ी बात

Pro Kabaddi 2022: लीग में गुजरात जायंट्स और तमिल थलाइवाज के बीच हुआ मैच 31-31 की बराबरी पर खत्म हुआ।

Rishikesh Singh Edited By: Rishikesh Singh
Published on: October 09, 2022 17:43 IST
Gujarat Giants vs Tamil Thalaivas- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gujarat Giants vs Tamil Thalaivas

Highlights

  • गुजरात जायंट्स और तमिल थलाइवाज के बीच मैच रहा था ड्रॉ
  • ड्रॉ के बावजूद टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं कोच राम मेहर सिंह
  • राम मेहर सिंह ने डिफेंसिव इकाई से जताई थी उम्मीद

Pro Kabaddi 2022: वीवो प्रो कबड्डी लीग में कल (08 अक्टूबर) को एक नहीं बल्कि दो रोमांचक मैच देखने को मिले। शनिवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में तीन मुकाबले खेले गए। इन तीन मुकाबलों में से दो मुकाबले टाई रहे। पटना पाइरेट्स और पुनेरी पलटन के बीच मैच 34-34, जबकि गुजरात जायंट्स और तमिल थलाइवाज के बीच हुआ मैच 31-31 से बराबर रहा। यह दोनों मैच रोमांच से भरे रहे। दर्शकों ने जमकर इस मैच का लुफ्त उठाया। मैच ड्रॉ होने के बावजूद गुजरात जायंट्स के कोच अपने डिफेंसिव यूनिट से खुश नजर नहीं आए। 

क्या बोलें कोच

अपने मैच के बारे में गुजरात जायंट्स के मुख्य कोच राम मेहर सिंह ने कहा कि, "यह एक अप और डाउन मैच था। हमारे रेडर्स और डिफेंडरों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, मुझे लगता है कि हम मैच जीत सकते थे, अगर हमारी डिफेंसिव इकाई ने थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया होता। हमें अपने डिफेंसिव कौशल में सुधार करना होगा।"

गुजरात जायंट्स के रेडर रोहित कुमार को एक विकल्प के रूप में लाया गया था, लेकिन उन्होंने कोई रेड नहीं की। उसी के बारे में पूछे जाने पर, हेड कोच ने कहा, "रोहित एंकल होल्ड को कोने में ले जाने में अच्छे हैं और इसलिए हम उन्हें मैच के दौरान लाए। वह भविष्य में भी रेड मारेगा। तमिल थलाइवाज के नरेंद्र ने बहुत अच्छा खेला।" 10 अक्टूबर को यू मुंबा यूपी योद्धाओं से भिड़ेंगे, जबकि दबंग दिल्ली केसी का सामना गुजरात जायंट्स से होगा।

टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में दबंग दिल्ली केसी से 27-41 से हारने के बाद, यू मुंबा यूपी योद्धाओं का सामना करते हुए वापसी करना चाहेगी। रेडर्स आशीष और गुमान सिंह अपने खेल को अगले स्तर पर ले जाने का लक्ष्य रखेंगे। हालांकि, यूपी योद्धा के प्रदीप नरवाल और सुरेंद्र गिल शानदार फॉर्म में हैं। इस बीच, गत चैंपियन दबंग दिल्ली केसी का मुख्य ध्यान अपनी अच्छी फॉर्म को जारी रखने पर होगा, जब वे सोमवार को दूसरे मैच में गुजरात से भिड़ेंगे। इस बीच, जायंट्स अपने कप्तान चंद्रन रंजीत से आगे बढ़कर नेतृत्व करने और दिल्ली के खिलाफ शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।

यह भी पढ़े:

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी में आज होंगे तीन मैच, जानें क्या है पॉइंट्स टेबल का हाल

Pro Kabaddi 2022: कबड्डी के महाकुंभ से पहले एक नजर सभी टीमों के स्क्वॉड पर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement