Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी में आज होंगे तीन मैच, जानें क्या है पॉइंट्स टेबल का हाल

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी में आज तीन मुकाबले खेले जाएंगे। इसमें पहला मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 09, 2022 15:05 IST
Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (@PATNAPIRATES) Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers

Highlights

  • प्रो कबड्डी में आज खेले जाएंगे तीन मुकाबले
  • पहले मुकाबले में भिड़ेंगे जयपुर और पटना की टीम
  • पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर है दबंग दिल्ली की टीम

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी लीग में 8 अक्टूबर को तीन मैच खेले गए। इन सभी मैचों का आयोजन बेंगलुरु के श्री कांतिरवा इंडोर स्टेडियम में किया गया। यह सभी मैच भरपूर रोमांच से भरे रहे। इन तीनों मैचों में से दो मैच ड्रॉ पर खत्म हुए। कल (08 अक्टूबर) पहला मैच पटना पाइरेट्स और पुणेरी पल्टन्स, दूसरा मैच गुजरात जाइंट्स और तमिल थलाइवास, वहीं तीसरा मैच बंगाल वारियर्स और हरयाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया। पहला मैच 34-34 और दूसरा मैच 31-31 की बराबरी पर खत्म हुआ। वहीं तीसरे मैच में हरयाणा स्टीलर्स ने बंगाल वारियर्स को 33-41 के अंतर से हरा दिया। पहले मैच में पटना पाइरेट्स के सचिन, दूसरे मैच में तमिल थलाइवास के नरेंदर और तीसरे मैच में हरयाणा स्टीलर्स के मंजीत को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

आज के तीन मुकाबले 

प्रो कबड्डी लीग में आज यानी 09 अक्टूबर को तीन मुकाबले खेले जाएंगे। यह तीनों मैच भी बेंगलुरु के श्री कांतिरवा इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा। पहला मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। जयपुर अपना पहला मैच हारकर और पटना अपना पहला मैच ड्रॉ करके यहां तक पहुंची है। लीग में आज दूसरा मुकाबला तेलुगु टाइटनस और बंगाल वारियर्स के बीच खेल जाएगा। दोनों टीम अपना पहल मैच हारकर यहां पहुंची है। जबकि तीसरा और अंतिम मैच पुणेरी पल्टन्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जाएगा। बेंगलुरु बुल्स को इस मैच में अपने होम ग्राउंड का फायदा होगा। 

क्या है पॉइंट्स टेबल का हाल 
लीग में सभी तक सभी टीमों ने एक-एक मैच खेला लिए हैं। पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो पिछले सीजन के चैंपियन दबंग दिल्ली पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर हैं। दूसरे स्थान पर हरयाणा स्टीलर्स, तीसरे पर बेंगलुरु बुल्स वहीं चौथे स्थान पर यूपी योद्धा की टीम मौजूद है। पॉइंट्स टेबल पर 5वें से 12वें स्थान तक क्रमशः पुनेरी पलटन, पटना पाइरेट्स, गुजरात जॉयंट्स, तमिल थलाइवाज, जयपुर पिंक पैंथर्स, तेलुगु टाइटंस, बंगाल वॉरियर्स और यू मुंबा की टीम मौजूद है। 

आज के मैच का शेड्यूल

  • जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम पटना पाइरेट्स, शाम 7:30 बजे 
  • तेलुगु टाइटनस बनाम बंगाल वारियर्स, रात 8:30 बजे
  • पुणेरी पल्टन्स बनाम बेंगलुरु बुल्स, रात 9:30 बजे

यह भी पढ़े:

 

Pro Kabaddi League: दिल्ली की यू मूंबा से टक्कर, इन स्टार खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

Pro Kabaddi League 2022: मौजूदा चैंपियन दबंग दिल्ली ने पहले मैच में यू मुंबा को पटका, 41-27 से दी करारी शिकस्त

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement