Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi League: दिल्ली की यू मूंबा से टक्कर, इन स्टार खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

Pro Kabaddi League: पीकेएल सीजन 9 के पहले मैच में दबंग दिल्ली के सामने यू मुंबा की टीम होगी।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 06, 2022 20:48 IST
PKL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PKL

Pro Kabaddi League: गत चैंपियन दबंग दिल्ली शुक्रवार (7 अक्टूबर) को यहां श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में सीजन 9 के शुरुआती मुकाबले में वीवो पीकेएल सीजन 2 के विजेता यू मुंबा से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह सीजन तीन स्थानों - बेंगलुरु, पुणे और हैदराबाद में आयोजित किया जाएगा। यह सीजन इस तरह से भी विशेष होगा, क्योंकि फैंस का स्टेडियम में तीन साल के अंतराल के बाद खुले हाथों से स्वागत किया जाएगा।

दिल्ली के कप्तान का बड़ा बयान

सीजन के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, दबंग दिल्ली के.सी. के कप्तान नवीन कुमार ने कहा, "हम गत चैंपियन हैं इसलिए हमें विश्वास है कि हम इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मैं पहले एक खिलाड़ी के रूप में टीम के लिए खेलता था और अब भी मैं कप्तान के रूप में टीम के लिए खेलूंगा। मुझे अपनी टीम को आगे ले जाना होगा। एक व्यक्ति जिम्मेदारी के साथ मजबूत होता है इसलिए मैं अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखूंगा और इस सीजन में अच्छा खेलूंगा।"

विकास कंडोला पर रहेंगी नजरें

इस बीच, टूर्नामेंट के पहले चरण के लिए घरेलू टीम (बेंगलुरु बुल्स) के कप्तान ने स्टार रेडर विकास कंडोला को अपनी टीम में शामिल करने की बात कही, महेंद्र सिंह ने कहा, "विकास एक अच्छा रेडर है और उन्होंने वीवो प्रो कबड्डी लीग के पिछले सीजन में प्रदर्शन किया है। मुझे उम्मीद है कि वह इस सीजन में अच्छा खेलेंगे और हमें कई मैच जीतने में मदद करेंगे।"

टूर्नामेंट की भारी फैन फॉलोइंग

वीवो पीकेएल सीजन 9 के फैंस के आने के साथ और लीग के बारे में बोलते हुए प्रो कबड्डी लीग के हेड स्पोर्ट्स, मशाल स्पोर्ट्स और लीग कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने कहा, "फैंस और दर्शक इसके दिल में हैं। कोई भी खेल और हम इस सीजन में स्टेडियम में फैंस गतिविधियों के लिए नए मानक स्थापित करने की कोशिश करेंगे। लीग का मुख्य फोकस प्रशंसकों पर रहा है और प्रशंसकों के साथ सफल हुए बिना खेल में कोई सफलता नहीं है।"

ब्लॉकबस्टर ओपनिंग डे दबंग दिल्ली के.सी. और यू मुम्बा मैच के बाद बेंगलुरू बुल्स और तेलुगु टाइटन्स के रूप में मैच नंबर 2 में दक्षिणी डर्बी की अपनी प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू करेगा और दिन के आखिरी मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स का यू.पी. योद्धा के साथ रोमांचक मुकाबला होगा। वीवो प्रो कबड्डी लीग के सीजन 9 का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे से होगा।

Input- IANS

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement