Friday, March 29, 2024
Advertisement

एससी ईस्ट बंगाल ने कोच डियाज से अलग की राहें, रेनेडी को दी जिम्मेदारी

एससी ईस्ट बंगाल ने कहा कि डियाज और उनके सहायक कोच एंजेल पुएब्ला गार्सिया ने 'निजी कारणों' से आपसी सहमति से क्लब से अलग होने का फैसला किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: December 28, 2021 19:38 IST
SC East Bengal part ways with head coach Jose Manuel Diaz- India TV Hindi
Image Source : TWITTER SC East Bengal part ways with head coach Jose Manuel Diaz

एससी ईस्ट बंगाल ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पिछले आठ मैचों से जीत दर्ज नहीं करने के बाद मंगलवार को मुख्य कोच जोस मैनुअल डियाज को बर्खास्त कर दिया। पूर्व भारतीय कप्तान और सहायक कोच रेनेडी सिंह को टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

कोलकाता के क्लब ने हालांकि कहा कि डियाज और उनके सहायक कोच एंजेल पुएब्ला गार्सिया ने 'निजी कारणों' से आपसी सहमति से क्लब से अलग होने का फैसला किया।

एससी ईस्ट बंगाल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कर्नल शिवाजी समद्दर ने बयान में कहा, "हम जोस और एंजेल का मौजूदा सत्र में टीम में दिये गये उनके योगदान के लिये आभार व्यक्त करते हैं। मैं दोनों को भविष्य के लिये शुभकामनाएं देता हूं।"

सिडनी खेला जाएगा ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड चौथा एशेज टेस्ट

डियाज के रहते हुए ईस्ट बंगाल ने वर्तमान आईएसएल में चार मैच गंवाये जबकि चार मैचों में उसने अंक बांटे। वह 11 टीम की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement