Friday, March 29, 2024
Advertisement

Swiss open: पीवी सिंधु का शानदार फॉर्म जारी, थाईलैंड की खिलाड़ी को हराकर जीता स्विस ओपन का खिताब

पीवी सिंधु ने रविवार को यहां बासेल के सेंट जैकबशाले मैदान में स्विस ओपन 2022 महिला एकल का खिताब अपने नाम कर लिया है। यह सिंधु का साल का दूसरा सुपर 300 खिताब है। उसने जनवरी में सैयद मोदी इंटरनेशनल जीता है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 27, 2022 17:22 IST
File photo of PV Sindhu- India TV Hindi
Image Source : GETTY File photo of PV Sindhu

भारत की शीर्ष शटलर पीवी सिंधु ने रविवार को यहां बासेल के सेंट जैकबशाले मैदान में स्विस ओपन 2022 महिला एकल का खिताब अपने नाम कर लिया है। यह सिंधु का साल का दूसरा सुपर 300 खिताब है। उसने जनवरी में सैयद मोदी इंटरनेशनल जीता है। डबल ओलंपिक पदक विजेता भारतीय ने थाईलैंड के बुसानन ओंगबामरुंगफान को 49 मिनट में 21-16, 21-8 से हराया। 

IPL 2022: इलेक्ट्रीशियन के बेटे ने मुंबई की ओर से किया IPL डेब्यू, भारत को जिता चुका है U19 WC

सिंधु ने फाइनल में तेज शुरुआत की और पहले गेम में 3-0 की बढ़त बना ली। लेकिन थाई शटलर ने खेल को 3-3 से बराबर कर दिया। सिंधु ने फिर अपना हौसला बनाए रखा और पहले गेम पर कब्जा करने के लिए छह में से अंतिम पांच अंक हासिल किए। सिंधु ने दूसरे गेम में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने विरोधी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया और इस गेम को आसानी से 21-8 से अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ सिंधु का अब थाई खिलाड़ी के खिलाफ आमने-सामने का रिकॉर्ड 16-1 हो गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement