Friday, May 10, 2024
Advertisement

टॉप सीड एरीना सबालेंका ने चार्ल्सटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में दर्ज की पहली जीत, पाउला बेडोसा भी विजयी

टॉप सीड एरीना सबालेंका ने चार्ल्सटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में अमेरिका की एलिसन रिस्के को हराया। सबालेंका ने अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ 7-6 (3), 6-4 से जीत दर्ज की। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 07, 2022 16:28 IST
File photo of Arena Sabalenka- India TV Hindi
Image Source : AP PHOTOS File photo of Arena Sabalenka

टॉप सीड एरीना सबालेंका ने फरवरी के बाद पहली जीत दर्ज करते हुए मौसम से प्रभावित क्रेडिट वन चार्ल्सटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में अमेरिका की एलिसन रिस्के को हराया। सबालेंका ने अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ 7-6 (3), 6-4 से जीत दर्ज की। दूसरी वरीय स्पेन की पाउला बेडोसा और तीसरी वरीय चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा भी सत्र के पहले क्ले कोर्ट टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बनाने में सफल रही। बेडोसा ने हंगरी की अन्ना बोंदार को 6-1, 6-4 से हराया जबकि प्लिसकोवा ने यूक्रेन की कैटरीना जावात्स्का को 5-7, 7-5, 6-4 से शिकस्त दी।

IPL 2022: कोच जयवर्धने ने बताई मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार की बड़ी वजह

पांचवीं वरीय कजाखस्तान की एलेना रिबाकिना को हालांकि यूक्रेन की एनहेलिना कालिनिना के खिलाफ 6-4, 2-6, 6-4 से शिकस्त झेलनी पड़ी। अमेरिका की छठी वरीय जेसिका पेगुला ने इटली की जैस्मिन पाओलिनी को 6-2, 6-1 जबकि नौवीं वरीय अमेरिका की मेडिसन कीज ने नॉर्वे की उलरिके इकेरी को 6-3, 6-1 से हराया। तोक्यो ओलंपिक चैंपियन 10वीं वरीय बेलिंडा बेनसिच ने चेक गणराज्य की लिंडा फ्रुविरतोवा को 6-1, 7-6 (6) से हराया जबकि 12वीं वरीय फ्रांस की एलिज कोर्नेट ने अमेरिका की हेली बापतिस्ते को 6-3, 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement