Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ग्राहकों की चांदी! फिर से आ रही है Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

इस मौके पर कंपनी Samsung, Sony, LG, HP और Apple समेत तमाम लोकप्रिय ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स पर जबर्दस्त ऑफर्स देगी। जानें, कबसे शुरू हो रही है यह सेल...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2017 15:34 IST
Amazon Great Indian Festival Sale- India TV Hindi
Amazon Great Indian Festival Sale

नई दिल्ली: यदि आप Amazon Great Indian Festival Sale में खरीदारी करने से चूक गए हैं तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं। यह वेबसाइट एक बार फिर सेल लेकर आ रही है। अमेजन ने अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को अपना अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग इवेंट करार दिया था। कंपनी अपनी शानदार सफलता को दोहराना चाहती है और शायद यही वजह है कि अब 4 अक्टूबर से एक बार फिर Amazon Great Indian Festival Sale का आयोजन किया जाएगा।

इस सेल में भी ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर्स इंतजार कर रहे हैं। यदि आप सिटीबैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको अपनी खरीदारी पर 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा। यही नहीं, यदि आप इस सेल में अमेजन पे बैलेंस के जरिए भुगतान करते हैं तो आपको 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। कंपनी के मुताबिक, इस सेल के दौरान लगभग 10 करोड़ प्रॉडक्ट्स कम दामों में उपलब्ध कराए जाएंगे, जिनमें तमाम स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक ऐप्यायंसेज शामिल हैं।

अमेजन के मुताबिक, इस मौके पर कंपनी Samsung, Sony, LG, HP और Apple समेत तमाम लोकप्रिय ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स पर जबर्दस्त ऑफर्स देगी। इसके अलावा ग्राहकों को बिना ब्याज वाले EMI और एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ दिया जाएगा। आपको बता दें कि अमेजन की पिछली ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से ल में सबसे ज्यादा बिक्री स्मार्टफोन्स और बड़े इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स की हुई थी। पिछले साल की दिवाली सेल के मुकाबले इस बार स्मार्टफोन्स की बिक्री में 2.5 गुना तो बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स की बिक्री में 4 गुना का इजाफा देखने को मिला था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement