Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारत में 9 अगस्त को लॉन्च होगा Lenovo का यह धांसू फोन, टीजर से हुआ खुलासा

Lenovo जल्द ही अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। सोशल मीडिया पर डाले गए कंपनी के एक टीजर के अनुसार यह स्मार्टफोन 9 अगस्त को लॉन्च होगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 29, 2017 19:47 IST
Lenovo K8 Note- India TV Hindi
Lenovo K8 Note

नई दिल्ली: Lenovo जल्द ही अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। सोशल मीडिया पर डाले गए कंपनी के एक टीजर के अनुसार यह स्मार्टफोन 9 अगस्त को लॉन्च होगा। फोन का नाम Lenovo K8 Note बताया गया है। हालांकि, Lenovo K8 Note की लॉन्चिंग के बाद अब यह साफ हो गया है कि कंपनी Lenovo K7 Note को लॉन्च नहीं कर रही है। यह बात थोड़ी चौंकाने वाली है, हालांकि इससे पहले वनप्लस ने भी वनप्लस 3टी की जगह वनप्लस 5 और सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 6 की जगह गैलेक्सी नोट 7 लॉन्च किया था।

टेक की दुनिया से आ रही खबरों पर यकीन करें तो लेनोवो के इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 4GB RAM भी दिया जा सकता है। Lenovo K8 Note में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो एक्स20 प्रोसेसर हो सकता है और बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 पर रन करेगा। कीमत की बात करें तो इस बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

हालांकि इस फोन की बैटरी कितनी पावरफुल होगी या इंटरनल मेमरी कितनी होगी, इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ भी कहना जल्दबाजी ही होगी। फिर भी बताया जा रहा है कि Lenovo K8 Note में एक पावरफुल बैटरी दी जाएगी। इस फोन की स्क्रीन 5.5-इंच की हो सकती है जिसका रिजॉल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल्स होने की संभावना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement