Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

BSNL लाया Diwali Bonanza Offer, इस रिचार्ज प्लान में OTT के साथ मिलेगा 3GB डेटा फ्री

अगर आप BSNL यूजर हैं तो आपके गुड न्यूज है। BSNL ने अपने लाखों ग्राहकों के लिए Diwali Bonanza Offer पेश किया है। दिवाली ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को प्रीपेड रिचार्ज प्लान में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में कंपनी OTT सब्स्क्रिप्शन भी दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 03, 2023 8:52 IST
bsnl recharge plan, bsnl additional data, BSNL Diwali offer, Bonanza Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL अपने यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है।

BSNL Diwali Bonanza Offer: देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए सबसे सस्ते और किफायती प्लान्स लेकर आती है। कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को कई सारे बेनेफिट्स देती है। अब फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Diwali Bonanza Offer लेकर आई है। इस दिवाली ऑफर में बीएसएनएल ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। 

BSNL ने अपने लाखों ग्राहकों के लिए Bonanza Offer पेश किया है। इसके तहत कंपनी प्रीपेड प्लान्स में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। अगर आप अपने BSNL नंबर को 251 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो यूजर्स को 3GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। आइए इस प्लान के बेनेफिट्स के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं। 

BSNL Bonanza Offer के तहत यूजर्स को 251 रुपये के प्रीपेड प्लान में 3GB डेटा ऑफर करती है। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह एक डेटा प्लान है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इस प्लान में यूजर्स को 70GB डेटा मिलता है। 

बीएसएनएल यूजर्स को इसमें OTT की भी सुविधा देती है। इसमें आपको Zing का सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी इसमें 70GB डेटा के साथ 3GB डेटा एक्स्ट्रा देगी। अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट की खपत अधिक होती है तो BSNL का यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी 666 रुपये वाले प्लान में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement