Saturday, May 04, 2024
Advertisement

BSNL लाया धांसू ऑफर, सस्ते रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को मिलेगा 1000GB डाटा

अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए महंगे डेटा प्लान से परेशान है तो BSNL कमाल का ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने अपनी ब्रॉडबैंड प्लान की लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स जोड़े हैं जिसमें ग्राहकों को सस्ते प्लान्स में 1000GB डाटा मिलता है। आप BSNL के इन प्लान्स में जमकर डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 15, 2023 8:31 IST
BSNL Offer, BSNL, Tech news, Tech news in Hindi, BSNL offer Today, BSNL Cheapest Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL अपने प्लान्स में ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर्स देती है।

टेलीकॉम सेक्टर में जब भी सस्ते रिचार्ज प्लान की बात होती है तो BSNL का नाम जरूर लिया जाता है। BSNL अपने यूजर्स को हमेशा ही सस्ते रिचार्ज प्लान्स में धमाकेदार बेनेफिट्स देती है। कंपनी सिर्फ प्रीपेड या फिर पोस्टपेड में ही नहीं बल्कि अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस में भी जबरदस्त ऑफर लेकर आती है। अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल अधिक करते हैं तो आपके लिए BSNL का एक सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान आपके लिए काफी मददगार साबित होने वाला है। 

कई बार हमारे पास इंटरनेट की खपत इतनी ज्यादा हो जाती है कि प्रीपेड प्लान में मिलने वाले डेली डेटा लिमिट से काम नहीं चल पाता। ऐसे में ब्रॉबैंड कनेक्शन लेना ही एक बेहतर ऑप्शन है। आज हम आपको BSNL के कुछ ऐसे किफायती प्लान्स बताते हैं जिसमें आपको 1000GB तक इंटरनेट डेटा मिलता है। BSNL के सबसे किफायती और सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत 329 रुपये से होती है। 

BSNL का 329 रुपये का प्लान

BSNL अपने इस सस्ते प्लान में कई सारे ऑफर्स ग्राहकों को देती है। 329 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी 1 महीने की है। इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी में 1000GB डाटा मिलता है। इसमें आप 20Mbps की स्पीड के नेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। 1000GB डाटा खत्म होने के बाद आप 4Mbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान

BSNL का 1000GB डाटा वाले ब्रॉडबैंड प्लान की लिस्ट में दूसरा रिचार्ज प्लान 399 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 1 महीने की है। इसमें भी यूजर्स को पूरे 1000GB डाटा मिलता है। इस प्लान में यूजर्स 30 Mbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आप इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे हालांकि आपको स्पीड धीमी मिलेगी। 

BSNL का 799 रुपये का प्लान

BSNL के इस प्लान में यूजर्स को 1 महीने के लिए 1000GB डाटा मिलता है। इसमें ग्राहक 100Mbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप 1000GB डेटा खत्म कर लेते है तो आप इसके बाद 5 Mbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम में आया नया फीचर, अब रील्स को सिर्फ Close Friends के लिए कर सकेंगे शेयर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement