Saturday, May 04, 2024
Advertisement

3300GB डेटा, 60Mbps की तगड़ी स्पीड, इस ब्रॉडबैंड प्लान में 3 महीनें तक फ्री में यूज करें इंटरनेट

अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट की खपत अधिक है तो हम आपको एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें 3 महीने के लिए फ्री में इंटरनेट की सुविधा मिलती है। आप 90 दिन तक 60Mbps की स्पीड में इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर्स को कंपनी ओटीटी का भी सब्सक्रिप्शन देती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 23, 2023 7:50 IST
bharat fibre broadband, broadband with 3 months free service- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मंथली डेटा खत्म होने के बाद भी आप अच्छी खासी स्पीड में इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे।

Free Broadband Connection: जहां कहीं भी इंटरनेट की खपत अधिक हो वहां ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना ही फायदेमंद होता है। अगर आप भी एक सस्ता और किफायती ब्रॉडबैंड प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आप 3 महीने तक फ्री में हाई स्पीड में इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। इतना ही नहीं आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार का भी फायदा उठा पाएंगे। 

दरअसल हम जिस ब्रॉडबैंड प्लान की बात कर रहे हैं वह बीएसएनएल की तरफ से से आता है। आपको Bharat Fiber Broadband के Fiber Basic Plus OTT प्लान में 3 महीने तक 60Mbps की स्पीड में फ्री में इंटरनेट इस्तेमाल करने को मिलता है। 

बीएसएनल  Fiber Basic Plus OTT  में आपको हर महीने 666 रुपये देने पड़ेंगे। इसमें आपको 60mbps की स्पीड मिलती है। इस प्लान में आपको 3300GB डाटा मिलता है। अगर आप पूरा मंथली डेटा कंज्यूम कर लेंते हैं तो आपको 4Mbps की स्पीड मिलेगी। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की भी सुविधा देती है। अगर आप ओटीट स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो कंपनी इसमें Disney Plus Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन देती है। 

इस तरह से 3 महीने तक फ्री में यूज करें इंटरनेट

दरअसल कंपनी अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। अगर आप इस प्लान में लंबी वैलिडिटी वाला पैक लेते हैं तो आपको 3 महीने तक फ्री में इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। लेकिन, अगर आप 1 महीने या फिर 6 महीने का प्लान चुनते हैं तो आपको एक्स्ट्रा वैलिडिटी नहीं मिलेगी। यह सुविधा 12 महीने और 24 महीने वाले प्लान में मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- जियो ने लॉन्च किया नया एंटरटेनमेंट प्लान, सस्ते रिचार्ज में Prime Video के साथ मिलेगा फ्री डाटा-कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement