Friday, May 10, 2024
Advertisement

BSNL यूजर्स को लगा झटका, कंपनी अब अपने इस सस्ते प्लान में नहीं देगी अनलिमिटेड डेटा

बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपने एक प्लान में डेटा लिमिट सेट कर दी है। इस प्लान में कंपनी पहले यूजर्स को अनलिमिटेडेट डेटा ऑफर करती थी। उन यूजर्स को झटका लगा है जो अनलिमिटेड डेटा के लिए इस प्लान को एक्टिव कराते थे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 22, 2023 8:07 IST
BSNL, BSNL Reduce data Offer, BSNL 398 Plan Offer, BSNL Offer, BSNL Cheapest Plan Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अब बीएसएनएल ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

जियो, एयरटेल और वीआई को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान्स ला रही है। पिछले कुछ महीनों में बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती प्लान्स लॉन्च किए हैं लेकिन इस बीच कंपनी ने कुछ ऐसा भी कर दिया जिससे यूजर्स को तगड़ा झटका लगा है। बीएसएनएल ने अपने एक किफायती प्लान से अनलिमिटेड डेटा की सुविधा को खत्म कर दिया है।

देश की सबसे किफायती और सस्ते रिचार्ज उपलब्ध कराने वाली टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने 398 के रिचार्ज प्लान में बदलाव किए हैं। इस प्लान में कंपनी पहले अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती थी। लेकिन, अब कंपनी ने इस सुविधा को खत्म कर दिया है। बीएसएनएल अब 398 रुपये के रिचार्ज प्लान में लिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। 

कंपनी ने सेट की डेटा लिमिट

बता दें कि पहले 398 रुपये का रिचार्ज प्लान एक्टिव होने के बाद यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलता था लेकिन अब इस पूरे प्लान में ग्राहक सिर्फ 120GB डेटा ही इस्तेमाल कर पाएंगे। इससे उन ग्राहकों की टेंशन बढ़ने वाली है जो सस्ते में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करते थे। अब यूजर्स को अपने डेटा का सोच समझकर इस्तेमाल करना पडे़गा। 

बता दें कि बीएसएनएल का 398 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के एक्टिवेशन के बाद यूजर्स पूरे महीने डेटा की टेंशन से मुक्त हो जाते थे, लेकिन अब BSNL ने ग्राहकों को झटका दे दिया है। हालांकि कंपनी ने सिर्फ डेटा बेनेफिट्स को कम किया  है लेकिन वॉयस कॉलिंग और दूसरे बेनेफिट्स पहले की ही तरह लागू रहेंगे।

यह भी पढ़ें- JIO के पास है कमाल का प्लान, 399 रुपये में 4 लोगों को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement