Friday, April 19, 2024
Advertisement

अब आपकी घड़ी बताएगी शेयर मार्केट का हाल, Fire Boltt ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, जानें कीमत

फायर बोल्ट लेगेसी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप फायर बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी बुकिंग 25 मार्च यानी आज के बाद से शुरू हो जाएगी। इसमें यूजर्स को 100 से अधिक स्पोर्ट मोड्स भी मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 25, 2023 9:07 IST
smartwatch,Tech news, smartwatch, cheap smartwatch, smartwatch under 3000, smartwatch under 2000- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टवॉच में कंपनी ग्राहकों को दो तरह के स्ट्रेप प्रवाइड कर रही है।

Fire Boltt Legacy Smartwatch:  इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मेकर फायर बोल्ट ने मार्केट में अपनी एक नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने न्यू स्मार्टवॉच को फायर बोल्ट लेगेसी नाम दिया है। इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात यह है कि स्मार्ट होने के साथ साथ यह बेहद कम प्राइस रेंज में आती है। इसमें आपको दूसरे स्मार्टवॉच की तरह सभी सामान्य फीचर देखने को मिल जाते हैं लेकिन फायर बोल्ट ने इसमें मार्केट से जुड़ा एक बड़ा अहम फीचर ग्राहको को दिया है।

यह स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए बेहद खास है जो शेयर मार्केट का काम करते हैं या फिर जिनकी मार्केट में थोड़ी सी भी दिलचस्पी है। फायर बोल्ट ने इस स्मार्टवॉच में स्टॉक मार्केट ट्रैकर उपबल्ध कराया है। अगर आप ऐप में अपने खरीदे हुए स्टॉक को ऐड करते हैं या फिर जिन स्टॉक्स पर आपको नजर रखनी है उन्हें ऐड करते हैं तो उनके अप-डाउन्स की जानकारी आपको अपनी स्मार्टवॉच पर ही मिल जाएगी। 

Fire Boltt Legacy की यह है प्राइस

फायर बोल्ट लेगेसी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप फायर बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी बुकिंग 25 मार्च के बाद से शुरू हो जाएगी। इस स्मार्टवॉच को खरीदने के लिए आपको 3,999 रुपये पे करने पड़ेंगे।

Fire Boltt Legacy Specifications

Fire Boltt Legacy में यूजर्स को 1.43 इंच की एमोलेड स्क्रीन मिलती है और इसमें आपको सर्कुलर डिजाइन दिया गया है। डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है। इसमें IP68 की रेटिंग मिल जाती है।  इस स्मार्टवॉच में 2 तरह के स्ट्रैप मिलते हैं, पहला लेदर में और दूसरा ऑप्शन स्टेनलेस स्टील का है। यह स्मार्टवॉच 4 कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्राउन, सिल्वर और ग्रे मिलते हैं। इसमें यूजर्स को 100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड्स का सपोर्ट दिया गया है। Fire Boltt Legacy में ब्लूटुथ कॉलिंग और क्विक डायलपैड का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F14 5G, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement