Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Google pixel 7 पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर, यहां मिल रही है तगड़ी डील, जानें न दें मौका

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस समय गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स पर तगड़ी डील चल रही है। आप Google Pixel 7 स्मार्टफोन को बेहद कम दाम में अपना बना सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ गजब के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 31, 2023 13:33 IST
Google Pixel 7 Series, Google Pixel Smartphones, Pixels Phones, Google Pixel Smartphones offers, Tec- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी दोनो के लिए यह स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन है।

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन अपने लुक्स और फीचर्स के चलते हमेशा ही डिमांड में रहते हैं। हालांकि दूसरे ब्रैंड की तुलना में पिक्सल फोन्स काफी महंगे आते हैं। यही कारण है कि हर कोई इन्हें अफोर्ड नहीं कर पाता। आप अगर एक फोटोग्राफर हैं या फिर वीडियोग्राफी करते हैं तो आप कभी भी गूगल पिक्सल स्मार्टफोन से निराश नहीं होंगे। अगर आप पिक्सल स्मार्टफोन खरीदना चाहे हैं तो अब आपके पास शानदार मौका है। इस समय गूगल पिक्सल प्रीमियम स्मार्टफोन पर तगड़े ऑफर्स मिल रहे हैं जिससे आप इन्हें सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस समय गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स पर तगड़ी डील चल रही है। आप Google Pixel 7 स्मार्टफोन को बेहद कम दाम में अपना बना सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ गजब के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। 

Google Pixel 7 पर डिस्काउंट ऑफर

गूगल पिक्सल 7  के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को सस्ते में लेने का शानदार मौका है। इस स्मार्टफोन की कीमत 59,999 रुपये रुपये हैं लेकिन इस समय इसमें सीधे 16 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत सिर्फ 49,999 रुपये रह जाती है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आपको इसमें बैंक ऑफर्स भी मिलते हैं। अगर आप HDFC BANK के क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदते हैं तो आपको इस पर 3 हजार रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। 

फ्लिकार्ट में इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन की बदले में इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो 39,600 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। हालांकि यह छूट इस बात पर निर्भर करेगी कि आपके पास पुराना स्मार्टफोन किस कंपनी का है और वह किस कंडीशन में है। 

Google Pixel 7 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Google Pixel 7 में यूजर्स को 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है। 
  2. गूगल ने इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। 
  3. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  4. Google Pixel 7 में गूगल ने Google Tensor G2 Processor दिया है जिसकी वजह से इसमें आपको तगड़ी परफॉर्मेंस मिलती है। 
  5. गूगल पिक्सल प्रो में आपको 12Gb तक की रैम और 128GB की स्टोरेज मिल जाती है।
  6. इस प्रीमियम स्मार्टफोन में 4270mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Redmi 12 5G और Moto G14 कल होंगे लॉन्च, बजट सेगमेंट में होगी कड़ी टक्कर, जानें कौन मार सकता है बाजी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement