Thursday, May 02, 2024
Advertisement

31 दिसंबर तक का है मौका, 16 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है Google Pixel का ये धांसू फोन

अगर आप सस्ते में एक प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इस Google Pixel 8 स्मार्टफोन में 16 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें कि गूगल ने इस साल अक्टूबर महीने में पिक्सल 8 सीरीज को लॉन्च किया था। सीरीज में दो स्मार्टफोन्स को कंपनी ने पेश किया था।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 18, 2023 11:15 IST
Google Pixel 8 , Google Pixel 8 Smartphone, Google Pixel 8 Price, Google Pixel 8  Discount- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 8 पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

Google Pixel 8 Special discount offer: अगर आप गूगल पिक्सल के फोन पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। गूगल पिक्सल पर एक जबरदस्त डील चल रही है जिसके बार में बेहद कम लोगों को जानकारी है। इस डील का फायदा लेकर आप गूगल पिक्सल स्मार्टफोन को आप 16000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप गूगल पिक्सल स्मार्टफोन के सस्ते होने का इंतजार कर रहे थे तो आप आपको इसकी जरूरत नहीं है। 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम आपको एक्सचेंज ऑफर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं तो ऐसा नहीं है। आप बिना एक्सचेंज ऑफर के भी Google Pixel 8 को सस्ते में खरीद सकते हैं। गूगल ने Google Pixel 8 को इसी साल लॉन्च किया था और अब इस पर ग्राहकों को तगड़ी डील ऑफर की जा रही है। आइए आपको डिस्काउंट ऑफर की डिटेल जानकारी देते हैं। 

आपको बता दें कि गूगल ने इस साल अक्टूबर महीने में Google Pixel 8 को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस सीरीज में दो वेरिएंट मार्केट में उतारे थे जिसमें Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro को पेश किया था। अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से Pixel 8 को खरीदते हैं तो आप खास ऑफर के तहत इसे 16 हजार रुपये सस्ता खरीद सकते हैं। 

Google pIxel 8

Image Source : फाइल फोटो
फ्लिपकार्ट में आई तगड़ी डील।

ध्यान रहे कि कंपनी कुछ सेलेक्टेड बैंक्स पर ही ग्राहकों को 16 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। अगर आपके पास Axis Bank, Citi Bank, HDFC Bank, ICICI Bank, IndusInd Bank, Kotak Bank, SBI bank, PNB Bank, Federal Bank, DBS Bank, Standard Chartered Bank,Yes Bank,HSBC Banbk, RBL Bank, Amex Bank, IDFC Bank, Flipkart Axis Bank, BOB Bank का क्रेडिट और डेबिट कार्ड है तो आपको 16 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

31 दिसंबर तक मिलेगा डिस्काउंट

दरअसल फ्लिकार्ट Google Pixel 8 को क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदने पर यह ऑफर अपने ग्राहकों दे रहा है। ध्यान रहे कि अगर आप इसे खरीदने के लिए कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुनते हैं तो आपको यह डिस्काउंट ऑफर नहीं मिलेगा। फ्लिपकार्ट के मुताबिक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर यह ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक ही रहेगा। 

Google Pixel 8 के फीचर्स

आपको बता दें कि Google Pixel 8  एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इसमें यूजर्स को दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इसमें 6.2 इंच का OLED डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। यूजर्स को डिस्प्ले में 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। गूगल ने इस सीरीज के स्मार्टफोन में टेसर जी 2 प्रोसेसर दिया है। इसमें 8GB की रैम और 256GB की रैम मिलती है। Google Pixel 8  में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4575mAh की बैटरी दी गई है जो 27W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Year Ender 2023: AI Fake Call से लेकर YouTube Video Like तक, ये 5 Online Scams जमकर रहे चर्चा में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement