Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लॉन्च से पहले Google Pixel 8a यहां हुआ स्पॉट, किफायती रेंज में ग्राहकों को मिलेंगे तगड़े फीचर्स

गूगल ने पिछले साल मार्केट में Google Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने फैंस और यूजर्स के लिए सस्ता पिक्सल स्मार्टफोन Google Pixel 8a लाने की तैयारी कर रही है। Google Pixel 8a को हाल ही में एक सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 07, 2024 15:51 IST
Google Pixel, Google Pixel 8a, Google Pixel smartphones, Google Pixel Upcoming Phones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन में ग्राहकों को शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

टेक जायंट गूगल की तरफ से पिछले साल Google Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया गया था। अब कंपनी अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन Google Pixel 8a को लॉन्च करने की तैयारी में है। अपकमिंग पिक्सल स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही हैं। अब Pixel 8a को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

Google Pixel 8a स्मार्टफोन Pixel 8 सीरीज की तुलना में काफी सस्ता हो सकता है। लीक्स की मानें तो इसमें यूजर्स को कम दाम में इस फोन में धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं। Google Pixel 8a  की लॉन्चिंग को लेकर बड़ा संकेत मिला है। लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है।

ब्लूटुथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट होने के बाद इसके भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना बढ़ गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Bluetooth SIG पर पिक्सल 8ए मॉडल नंबर G8HHN, GKV4X, G6GPR और G576D के साथ स्पॉट किया गया है। यूजर्स को इसमें बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलेगा। 

Google Pixel 8a के संभावित फीचर्स

रिपोर्ट की मानें तो गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत समेंत कुल 140 देशों में एक साथ लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को Porcelain, Obsidian, Mint और Bay कलर में पेश किया जा सकता है। इसमें कंपनी 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है। हाई परफॉर्मेंस के लिए इसमें यूजर्स को Tensor G3 चिप का सपोर्ट मिल सकता है। 

Google Pixel 8a के अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें शानदार कैमरा दिया जा सकता है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। इसका सेकंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का मिल सकता है जबकि वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Solar Eclipse 2024: सूर्य ग्रहण खराब कर सकता है आपका स्मार्टफोन, NASA ने दी वॉर्निंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement