Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

Video: Google Pixel Fold का वीडियो हुआ लीक, लॉन्च से पहले यहां देखिए इसका दमदार लुक

Google Pixel Fold स्मार्टफोन के वायरल हो रहे वीडियो में फोन का डिजाइन साफतौर पर नजर आ रहा है। इसमें यूजर्स को काफी मोटे बेजल्स मिलने वाले हैं। इसके साथ ही Google Pixel Fold की स्क्रीन पर फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 24, 2023 14:06 IST
Google,Tech news, Google IO 2023, google pixel fold,  google pixel price, pixel fold, pixel fold pri- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वायरल वीडियो में दिख रहा है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में मोटे बेजेल्स मिलते हैं।

Google Pixel Fold:  जितनी तेजी से स्मार्टफोन की टेक्नोलॉजी बदलती है शायद ही कोई और इंडस्ट्री में ऐसा देखने को मिलता होगा। कंपटीशन के दौर में हर कंपनी नए नए डिजाइन के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अब मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ने लगा है और इसी को ध्यान में रखते हुए छोटी बड़ी हर कंपनी अपना फोल्डेबल फोन तैयार कर रही है। दिग्गज टेक कंपनी गूगल भी फोल्डेबल फोन लॉने वाली है। गूगल अपने अपकमिंग इवेंट I/O में पहला फोल्डेबल फोन गूगल पिक्सल फोल्ड (Google Pixel Fold) को लॉन्च कर सकती है, हालांकि लॉन्च से पहले ही Google Pixel Fold स्मार्टफोन सामने आ चुका है। Google Pixel Fold का एक वीडियो लीक हुआ है जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

आपको  बता दें कि गूगल का इवेंट Google I/O 2023 10 मई को आयोजित होना है। इसमें कंपनी अपने कई अपकमिंग प्रोडक्ट को शो-केस करेगी। उम्मीद है कि इसी इवेंट में गूगल अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Google Pixel Fold भी लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले ही गूगल फोल्डेबल स्मार्टफोन का वीडियो सामने आ चुका है। गूगल के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का 6 सेकंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। Google Pixel Fold के वीडियो को ट्विटर पर Kuba Wojciechowski नाम के एक टिपस्टर ने पोस्ट किया है। 

Google Pixel Fold स्मार्टफोन के वायरल हो रहे वीडियो में फोन का डिजाइन साफतौर पर नजर आ रहा है। इसमें यूजर्स को काफी मोटे बेजल्स मिलने वाले हैं। इसके साथ ही Google Pixel Fold की स्क्रीन पर फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। स्मार्टफोन के राइट साइड में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन्स मिलेंगे। 

फिलहाल वीडियो में दिखाई दे रहे फोल्डेबल स्मार्टफोन में गूगल का कोई लोगो या फिर डिजाइन नहीं दिख रहा है जिससे यह मालूम हो सके कि यह गूगल फोल्डेबल स्मार्टफोन Google Pixel Fold ही है। हालांकि पोस्ट में जो कमेंट सेक्शन है उसमें यह जरूर कंफर्म किया गया है कि यह गूगल पिक्सल फोल्ड ही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement