Monday, April 29, 2024
Advertisement

फिटनेस के शौकीनों के लिए हैमर ने लॉन्च की दो स्मार्टवॉच, 1299 रुपये की शुरुआत कीमत पर मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

किफायती कीमतों पर लॉन्च की गई ये स्मार्टवॉच कई खास फीचर्स से लैस हैं। इनकी कीमत 1299 से शुरू होकर 1899 रुपये तक जाती है।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 20, 2023 20:27 IST
फिटनेस के शौकीनों के लिए हैमर ने लॉन्च की दो स्मार्टवॉच- India TV Hindi
Image Source : FILE फिटनेस के शौकीनों के लिए हैमर ने लॉन्च की दो स्मार्टवॉच

अगर आप भी फिटनेस के शौकीन हैं और अपने रोजाना की एक्टिविटीज को ट्रैक करने के लिए अच्छी स्मार्टवॉच (Smart Watch) की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। तेजी से बढ़ती टेक्नोलॉजी कंपनी हैमर इंडिया ने दो नई स्मार्टवॉच बाजार में उतार दी हैं। ये नई स्मार्टवॉच हैमर एक्टिव 2.0 और हैमर साइक्लोन के नाम से लॉन्च की गई हैं। किफायती कीमतों पर लॉन्च की गई ये स्मार्टवॉच कई खास फीचर्स से लैस हैं। इनकी कीमत 1299 से शुरू होकर 1899 रुपये तक जाती है। 

हैमर एक्टिव 2.0 

हैमर एक्टिव 2.0 स्मार्टवॉच वियरेबल के सेगमेंट में नई स्टाइल और कनेक्टेड फीचर्स के साथ पेश की गई है। इसमें 1.95 इंच का बड़ा आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है। एक्टिव 2.0 2 रंग विकल्पों के साथ मैटल बॉडी और विभिन्न रंगों की सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है। वॉच में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कॉलिंग का फीचर दिया गया है। आप अपने 50 कॉन्टेक्ट को इसमें सेव कर सकते हैं। इसके अलावा हैमर एक्टिव 2.0 में IP67 वॉटर रजिस्टेंस, इन-ऐप जीपीएस, वेदर अपडेट, स्टॉपवॉच, कैलकुलेटर, कैलेंडर, पेडोमीटर, कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक कंट्रोल यिा गया है। 

फिटनेस को करती है ट्रैक

मल्टीपर्पज फीचर्स के साथ एक्टिव 2.0 ऐप मासवियर पर काम करता है। नींद की निगरानी, आइडल रिमाइंडर, हार्ट रेट, ब्लडप्रैशर, SpO2, तापमान और महिलाओं के स्वास्थ्य ट्रैकिंग सहित स्मार्टवॉच की व्यापक ट्रैकिंग क्षमताएं दी गई हैं। यूजर वॉच फेस को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। और 100 से अधिक वॉलपेपर के साथ इसे पर्सनलाइज कर सकते हैं। इसमें 55 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं। 

हैमर साइक्लोन

हैमर की दूसरी स्मार्टवॉच साइक्लोन है। इसमें 600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ एक आकर्षक 1.39" गोल डिस्प्ले, मेटालिक बॉडी और 4 रंग की डिटैचेबल स्ट्रैप ​दी गई हैं। यूजर्स को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन जैसे ​फीचर्स मिलते हैं। वॉच में कॉलिंग फीचर भी है। साइक्लोन स्मार्टवॉच हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स से भी लैस है। स्लीप ट्रैकिंग, ​​हृदय गति की ट्रैकिंग, रक्तचाप की निगरानी, ​​SpO2 माप और एक समर्पित महिला स्वास्थ्य ट्रैकर जैसे फीचर्स के साथ यह स्मार्टवॉच कई अन्य फीचर्स से भी लैस है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement