Monday, April 29, 2024
Advertisement

Honor X9b की आ गई लॉन्च डेट, Amazon पर रिवील हुए कई फीचर्स

Honor के कभी न टूटने वाले स्मार्टफोन X9b की लॉन्च डेट आ गई है। ऑनर का यह मिड बजट स्मार्टफोन अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 108MP कैमरा जैसे कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 29, 2024 15:39 IST
Honor X9b, Honor X9b launch- India TV Hindi
Image Source : HONOR TECH Honor X9b की लॉन्च डेट आ गई है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर भी लिस्ट किया गया है।

Honor X9b को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट आधिकारिक तौर पर घोषित कर दी है। ऑनर का यह फोन अनब्रेकेबल यानी कभी न टूटने वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। Honor Tech ने पिछले दिनों इस फोन का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जारी किया था, जिसमें यह दावा किया गया था। इसके अलावा ऑनर का यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर भी लिस्ट हुआ है, जहां फोन के कई फीचर्स रिवील हुए हैं। ऑनर ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल चीनी बाजार में उतारा था।

15 फरवरी को होगा लॉन्च

Honor X9b मिड बजट स्मार्टफोन को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Htech सीईओ माधव सेठ ने इस फोन की लॉन्च डेट अपने X हैंडल से शेयर किया है। अमेजन लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन की खरीद पर Honor Choice Earbuds X5E  भी ऑफर किया जाएगा। यही नहीं, कंपनी इस फोन की स्क्रीन और बैक कवर के लिए 12 महीने की वारंटी भी ऑफर करेगी।

फोन के पहले लीक हो चुके फीचर्स की बात करें तो Honor X9b में 6.78 इंच का 1.5K रेजलूशन वाला AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो कर्व्ड डिजाइन के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। ऑनर का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। Realme 12 Pro में भी यही प्रोसेसर मिलता है।

ऑनर के अपकमिंग स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 108MP का मेन, 5MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 5,800mAh की बैटरी और 35W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें Android 13 पर बेस्ड MagicOS का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें - Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ भारत में लॉन्च, धाकड़ कैमरे के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement