Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Jio Bharat Phone Sale: आज से अमेजन पर मिलेगा जियो भारत 4G फोन, OTT ऐप का भी होगा सपोर्ट

रिलायंस जियो ने भारत में जुलाई में जियो भारत 4G फोन को लॉन्च किया था। इस फोन में यूजर्स के लिए कमाल के फीचर्स मिलते हैं। अब जियो भारत 4G फोन की को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 28, 2023 13:15 IST
Jio Phone jio Bharat Features, Jio Bharat Specifications, Jio Bharat Offer, Tech news, Tech news in - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने जियो भारत 4G फीचर फोन में दमदार फीचर्स दिए हैं।

Jio Bharat 4G Sale: रिलायंस जियो की तरफ से जुलाई के महीने में जियो भारत 4G फोन लॉन्च किया गया था। यह एक फीचर फोन था। लॉन्च होने के बाद से यह फीचर जमकर सुर्खियों में बना रहा। इसकी दो बड़ी वजहें थीं जिसमें एक इसकी प्राइस और दूसरी इसके फीचर्स। कंपनी ने इसे जिस सिर्फ 999 रुपये में लॉन्च किया था और इस प्राइस ब्रैकेट में यह एक धमाकेदार फीचर रिच फोन है। 

आपको बता दें कि भारत में अब भी ऐसी एक बहुत बड़ी संख्या है जो 2G फोन पर निर्भर है। जियो का ध्यान इन्हीं 2G यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म में लाने का है। कंपनी ने ऐसे ही यूजर्स के लिए शानदार फीचर्स के साथ 4G फोन लॉन्च किया है। अभी तक जियो भारत 4G स्मार्टफोन सिर्फ जियो रिटेल पॉर्टनर स्टोर और रिलायंस डिजिटल स्टोर पर ही उपलब्ध था। लेकिन अब आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी इसकी सेल शुरू हो रही है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप अमेजन से इसे खरीद सकते हैं। 

Jio Bharat 4G के स्पेसिफिकेशन्स

Jio Bharat 4G को आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन सिर्फ 999 रुपये में खरीद पाएंगे। इस फीचर फोन में आपको 1.77 इंच का TFT डिस्प्ले मिलने वाला है। इसमें जियो ने कई प्रीमियम फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको HD कॉलिंग के साथ साथ ऑनलाइन पेमेंट का भी ऑप्शन मिलता है। इस फीचर फोन में आपको UPI पेमेंट करने का ऑप्शन मिलेगा। सिर्फ पेमेंट ही नहीं बल्कि आप इसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। आप इसमें Jio Cinema का लुत्फ भी उठा सकते हैं। इस फोन में कंपनी 23 भारतीय लैंग्वेज का सपोर्ट दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement