Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Motorola ने भारत में लॉन्च किया Android 14 वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स

मोटोरोला ने भारत में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम, 5000mAh बैटरी जैसे तगड़े फीचर्स के साथ आता है। इस फोन का सीधा मुकाबाला रेडमी, रियलमी, इनफिनिक्स के बजट फोन से होगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 15, 2024 15:48 IST
Motorola Moto G04- India TV Hindi
Image Source : FILE Motorola ने भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन Moto G04 लॉन्च किया है।

Motorola ने भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी, Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम समेत कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था। Moto G सीरीज के इस स्मार्टफोन में प्रीमियम डिजाइन मिलता है। Moto G04 का सीधा मुकाबला Realme C67, Redmi A3, Infinix Smart 8 जैसे स्मार्टफोन से होगा। आइए, जानते हैं मोटोरोला के इस बजट स्मार्टफोन के बारे में...

Moto G04 की कीमत

मोटोरोला का यह बजट स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन- Concord Black, Sea Green, Satin Blue और Sunrise Orange में आता है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 4GB RAM + 64GB और 8GB RAM + 128GB में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 7,999 रुपये में आता है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के अलावा मोटोरोला के ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इसकी पहली सेल 22 फरवरी को दिन के 12 बजे आयोजित की जाएगी। पहली सेल में इस फोन की खरीद पर 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

Moto G04 के फीचर्स

इस बजट स्मार्टफोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में डॉल्वी एटमस का सपोर्ट भी मिलता है। यह स्मार्टफोन Unisoc T606 प्रोसेसर परह काम करता है, जिसके साथ 8GB तक RAM का सपोर्ट मिलेगा, जिसे वर्चुअली 16GB तक एक्सपेंड कर सकेंगे। इसमें 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Moto G04 में 5,000mAh की बैटरी के साथ 15W USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन के बैक में 16MP का मेन कैमरा मिलता है, जो AI फीचर का इस्तेमाल करता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - 5000mAh बैटरी के साथ आएगा Google Pixel 8a? लॉन्च से पहले फीचर हुए लीक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement