Friday, March 29, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, इस बार मिलेगा बेहतर कैमरा और प्रोसेसर

नथिंग फैंस बेसब्री से Nothing Phone 2 के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। भारतीय यूजर्स ने Nothing Phone 1 को जमकर प्यार दिया था। कंपनी इस बार Nothing Phone 2 में कई बड़े बदलाव कर सकती है। इस बार कैमरा सेटअप इसमें बदला हुआ मिल सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 29, 2023 7:40 IST
nothing phone 2,nothing phone 2 processor, nothing phone 2, specifications, nothing phone 2 launch, - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन 2 में यूजर्स को इस बार फोन 1 की तुलना में बेहतर प्रोसेसर मिलने वाला है।

Nothing Phone 2 Launch Date: नथिंग का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nothing Phone (2) बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी  ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर बड़ी बात कही है। नथिंग Nothing Phone 2 को जुलाई में लॉन्च करेगी। इस बात की पुष्टि कंपनी के फाउंडर और सीईओ कार्ल पी ने एक इंटरव्यू के दौरान की। फोन 2 में कंपनी इस बार कई बड़े बदलाव करने वाली है इस बात की भी जानकारी कार्ल पी ने दी है।

Nothing Phone (2) जुलाई में लॉन्च हो रहा है यह तो साफ हो गया है लेकिन कार्ल पी ने अभी एक फिक्स डेट का ऐलान नहीं किया है। हालांकि माना जा रहा है कि कंपनी 1 जुलाई को इसको ग्लोबली लॉन्च करेगी। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि कंपनी की तरफ से Nothing Phone (1) को पिछले साल 1 जुलाई को ही लॉन्च किया गया था। 

अमेरिका में भी होगा लॉन्च

फाउंडर कार्ल पी ने फोर्ब्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ग्लोबल लॉन्च के साथ ही इसे अमेरिका में भी लॉन्च किया जाएगा। इस बार नथिंग फोन 2 में यूजर्स को 4700 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। इस बार के डिवाइस में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा जिससे यूजर्स को इसमें तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने वाली है। 

Nothing Phone 2 की कीमत

कंपनी ने पिछले साल नथिंग फोन 1 को 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। बाद में कंपनी ने इसकी प्राइस 1000 रुपये बढ़ा दी थी। अगर Nothing Phone 2 की कीमत की बात करें तो इस बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई भी संकेत नहीं दिए हैं लेकिन यह नया फोन Nothing Phone 1 का अपग्रेड मॉडल है तो इसकी कीमत Phone 1 से ज्यादा हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- टेलीकॉम कंपनियों ने 5G नेटवर्क में 20gbps स्पीड का किया झूठा दावा, अरबों रुपये का लगा जुर्माना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement