Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Oneplus 13 का डिजाइन बना देगा दीवाना, भूल जाएंगे Samsung और Apple, जानें कब होगा लॉन्च?

Oneplus ने हाल ही में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में Oneplus 12 सीरीज को लॉन्च किया था। अभी इस सीरीज को लॉन्च हुए कुछ ही दिन बीते हैं कि अब कंपनी के एक नए स्मार्टफोन की चर्चा शुरू हो गई है। लीक्स की मानें तो कंपनी जल्द ही OnePlus 13 को मार्केट में उतार सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 07, 2024 17:34 IST
oneplus, oneplus 13, oneplus 13 specifications, oneplus 13 price, mobile news hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस 13 को कंपनी कई सारे दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश सकती है।

भारत में वनप्लस का अच्छा खासा मार्केट है। ऐपल और सैमसंग के बाद प्रीमिमय स्मार्टफोन सेगमेंट में वनप्लस की अच्छी खासी पकड़ है।  अगर आप भी वनप्लस के फोन्स पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वनप्लस ने अभी कुछ दिन पहले ही OnePlus 12 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने Oneplus 12 और Oneplus 12R को लॉन्च किया था। अब कंपनी के एक नए स्मार्टफोन की जोर शोर से चर्चा शुरू हो गई है। 

आपको बता दें कि Oneplus 12 की लॉन्चिंग के बाद अब कंपनी Onplus 13 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अभी से अपकमिंग सीरीज को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है। कंपनी का यह नेक्स्ट जेनरेशन का फ्लैगशिप फोन होगा जिसमें कई सारे तगड़े फीचर्स दिए जा सकते हैं। फोन इस साल के अंत तक भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकता है। अभी लॉन्चिंग को थोड़ा वक्त है लेकिन अभी से इसके लीक्स सामने आने लगे हैं। 

डिजिटल चैट स्टेशन सोशल मीडिया अकाउंट की तरफ से OnePlus 13 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। लीक्स की मानें को कंपनी Oneplus 13 सीरीज को एक नए लुक के साथ उतार सकती है। Oneplus 13 की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं  उसमें इसके बैक पैनल और कैमरा मॉड्यूल के डिजाइन के बारे में पता चल गया है। 

Oneplus 13 में मिलेगा नया कैमरा डिजाइन

Oneplus 13 में ग्राहकों को एक नई स्टाइल का कैमरा डिजाइन मिलने वाला है। OnePlus 13 को कंपनी वाइट कलर में लॉन्च कर सकती है। इस बार यूजर्स को नई सीरीज में वर्टिकल शेप में कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है जिसमें तीन कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। अपकमिंग सीरीज में भी यूजर्स को Hasselblad ब्रैंडिंग के साथ कैमरा सेटअप मिलेगा। 

माना जा रहा है कि इस बार यूजर्स को कैमरा सेटअप में लेजर आटोफोकस का फीचर भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें वर्टिकल शेप में फ्लैश लाइट मिलेगी। इस स्मार्टफोन के राइट हैंड साइड में पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन मिलेंगे। 

Oneplus 13 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

  1. OnePlus 13 में कंपनी 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले दे सकती है। इसका डिस्प्ले पैनल एमोलेड हो सकता है। इसके साथ ही डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। 
  2. OnePlus 13 सीरीज को कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ उतार सकती है। 
  3. इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का हो सकता है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के साथ आ  सकता है। 
  5. स्टोरेज और रैम की बात करें तो इसमें यूजर्स को 12GB तक की रैम और 1TB तक की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। 
  6. OnePlus 13 में ग्राहकों को 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- आने वाला है Google Pixel 8a स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही सामने आई प्राइस समेत कई सारी डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement