Friday, April 26, 2024
Advertisement

AI फीचर्स के साथ OnePlus Ace 3V लॉन्च, 100W की फास्ट चार्जिंग से मिनटों में होगा चार्ज

अगर आप वनप्लस के फैन है तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V को लॉन्च कर दिया है। वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफो की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को कई सारे AI फीचर्स मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 21, 2024 22:00 IST
oneplus ace 3v, oneplus ace 3v price, oneplus ace 3v launched, oneplus ace 3v details- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस ने दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन।

पिछले कुछ सालों में वनप्लस ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कंपनी की भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। देशभर में वनप्लस के करोड़ों यूजर्स हैं। वनप्लस बजट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई सारे दमदार स्मार्टफोन पेश कर चुका है। अगर आप भी वनप्लस के फैंस हैं और कंपनी के स्मार्टफोन पसंद आते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वनप्लस ने AI फीचर्स से लैस OnePlus Ace 3V को लॉन्च कर दिया है। 

 OnePlus Ace 3V में कंपनी ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। कंपनी ने फिलहाल अभी इसे चीन के मार्केट में उतारा है लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही भारत में भी पेश कर सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने  OnePlus Ace 2V को लॉन्च किया था लेकिन इस बार कंपनी ने  OnePlus Ace 3V को कई सारे नए फीचर्स के साथ पेश किया है। 

यूजर्स को मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस

OnePlus Ace 3V में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। AI फीचर्स से लैस होने की वजह से वनप्लस यूजर्स को इसमें बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है 

वनप्लस ने OnePlus Ace 3V को बॉक्सी डिजाइन में तैयार किया है। इसके लेफ्ट साइड में थ्री स्टेड अलर्ट स्लाइडर दिया गया है जबकि वहीं राइट साइड में पॉवर और वॉल्यूम रॉकर बटन दिए गए हैं। इसके बैक पैन में वर्टिकल डिजाइन में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। वनप्लस का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है यानी धूल के कण और पानी के छीटें इसका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे। 

 OnePlus Ace 3V के स्पेसिफिकेशन्स

  1.  OnePlus Ace 3V में OLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है।
  2.  OnePlus Ace 3V का डिस्प्ले 120Hz और 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।
  3.  OnePlus Ace 3V में कंपनी ने Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। 
  4. वनप्लस के इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए OIS फीचर वाल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  5. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का जबकि सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
  7. इस स्मार्टफोन में 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  8.  OnePlus Ace 3V को पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बैटरी दी गई है। 
  9. इसमें यूजर्स को 100W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है जिससे आप अपने फोन को कुछ ही मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio ने बढ़ा दी Airtel की टेंशन, 50 रुपये से कम के प्लान में जमकर इस्तेमाल करें डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement