Monday, April 29, 2024
Advertisement

OnePlus Open मुंबई में कल होगा लॉन्च, बाजार में आने से पहले सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

वनप्लस कल मुंबई में अपना पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन OpnePlus Open को लॉन्च करने जा रहा है। वनप्लस फैंस पिछले काफी महीनों से इसका इंतजार कर रहे हैं। वनप्लस सैमसंग को टक्कर देने के लिए अपने इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स दे सकता है। आप लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 18, 2023 9:04 IST
OnePlus, Tech news, OnePlus Open, OnePlus Open video, OnePlus Open viral video, oneplus open phone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस ओपन का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Oneplus open India Launch: वनप्लस के पहले अपकमिंग फोल्डेबल फोन OnePlus Open को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। अगर आप भी पिछले कई महीने से इसका इंतजार कर रहे हैं तो बस अब कुछ घंटों का और इंतजार कर लीजियो क्योंकि जल्द ही इस प्रीमियम फोल्डेबल फोन की भारत में एंट्री होने जा रही है। वनप्लस कल यानी 19 अक्टूबर को OpnePlus Open को लॉन्च करने जा रहा है। खास बात यह है कि वनप्लस इसका लॉन्च इवेंट मुंबई में आयोजित कर रहा है। 

OpnePlus Open को लेकर फैंस के मन में जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है क्योंकि कंपनी का यह पहला फोल्डेबल फोन होगा और उम्मीद है कि यह मार्केट में सैमसंग को कड़ी टक्कर दे सकता है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पास वनप्लस का यह अपकमिंग फोन देखा गया था जिसके बाद से सोशल मीडिया में इसको लेकर जमकर चर्चा होने लगी। वनप्लस कल मुंबई में शाम 7.30 मिनट पर इसका लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी। 

OnePlus Open का वीडियो हुआ वायरल

फोल्डेबल स्मार्टफोन में सैमसंग का वर्चस्व देखते हुए वनप्लस अपने पहले फोल्डेबल फोन OnePlus Open को तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है। इसमें यूजर्स को 7.8 इंच की 2K डिस्प्ले मिल सकती है। आउटर साइड में 6.31 इंट की डिस्प्ले होगी। अंदर और बाहर दोनों डिस्प्ले में यूजर्स को 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। आपको बता दें कि लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन का वीडियो भी सामने आ चुका है। 

लॉन्च से पहले कीमत का हुआ खुलासा

लॉन्च से पहले ही इस फोल्डेबल फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने सोशल मीडिया में इसकी कीमत का खुलासा किया है। लीक रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस ओपन को कंपनी 1,39,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। वहीं इस फोन की पहली सेल फेस्टिव सीजन को देखते हुए 27 अक्टूबर से शुरू की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 10R की कीमत में भारी गिरावट, 13 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement