Friday, April 26, 2024
Advertisement

वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने कंफर्म किया डेट

OnePlus Nord CE4 की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है। वनप्लस के इस सस्ते स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था, जिसमें फोन के कई फीचर्स सामने आए थे। यह पिछले साल लॉन्च हुए Nord CE3 का अपग्रेड मॉडल होगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 11, 2024 14:00 IST
OnePlus Nord CE4- India TV Hindi
Image Source : ONEPLUS INDIA OnePlus Nord CE4

OnePlus Nord CE4 की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म की है। वनप्लस का यह मिड बजट 5G स्मार्टफोन पिछले साल आए Nord CE3 का अपग्रेड मॉडल होगा। इसके अलावा OnePlus Nord 4/Nord 5 के बारे में जानकारी सामने आई है। कंपनी इस मिड बजट फोन को भी जल्द पेश कर सकती है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए वनप्लस के इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट बताई है। साथ ही, फोन का डिजाइन भी शोकेस किया है।

डेडिकेटेड मैक्रो पेज हुआ लाइव

वनप्लस का यह स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन के बैक पैनल में वर्टिकल अलाइंड डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके साथ एक LED फ्लैश लाइट भी मिलेगी। फोन के बैक पैनल में Oppo Reno 11 सीरीज की तरह टेक्स्चर डिजाइन दी गई है। कंपनी ने Nord CE4 के लिए डेडिकेटेड माइक्रोपेज बनाया है। फोन को 1 अप्रैल की शाम 6:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

OnePlus Nord CE4

Image Source : ONEPLUS
OnePlus Nord CE4

मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

OnePlus Nord CE4 के बारे में पहले आए लीक फीचर्स की बात करें तो यह फोन Qualcomm Snapdraon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। फोन के प्रोसेसर को पिछले मॉडल के मुकाबले अपग्रेड किया जाएगा। क्वालकॉम का यह प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 वाले आर्किटेक्चर पर काम करता है। ऐसे में यूजर्स को फोन में जबरदस्त परफॉर्मेंस मिलेगी।

पिछले दिनों OnePlus Nord CE4 को BIS पर लिस्ट किया गया था, जिसके मुताबिक, यह फोन AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा, जिसमें हाई रिफ्रेश रेट यानी 120Hz का सपोर्ट मिलेगा। फोन के बैक में 50MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जो OIS को सपोर्ट करेगा। इसके साथ एक अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया जाएगा।

वनप्लस का यह बजट स्मार्टफोन 25,000 रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 67W सुपरफास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। फोन में Android 14 पर बेस्ड OxygenOS मिल सकता है। फोन के अन्य किसी फीचर के बारे में फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है। लॉन्च से कुछ दिन पहले कंपनी इसके फीचर्स कंफर्म कर सकती है।

यह भी पढ़ें - Realme Narzo 70 Pro 5G किस दिन भारत में होगा लॉन्च? कंपनी ने दी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement