Saturday, April 27, 2024
Advertisement

MWC 2024: 12 दिनों की बैटरी के साथ लॉन्च हुई OnePlus Watch 2, जानें कीमत

Mobile World Congress में OnePlus ने अपने अगले प्रीमियम स्मार्टवॉच Watch 2 को लॉन्च किया है। वनप्लस की यह स्मार्टवॉच WearOS पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच 12 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ आती है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 27, 2024 17:14 IST
OnePlus Watch 2- India TV Hindi
Image Source : FILE OnePlus Watch 2

OnePlus Watch 2 मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च हो गई है। कंपनी ने 3 साल बाद अपना दूसरा स्मार्टवॉच पेश किया है। वनप्लस की पहली स्मार्टवॉच 2021 में लॉन्च हुई थी। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश हुआ यह स्मार्टवॉच प्रीमियम सर्कुलर डिजाइन के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह वॉच सिंगल चार्ज में 12 दिनों तक काम करती है और गूगल के WearOS प्लेटफॉर्म पर काम करती है। साथ ही, इस स्मार्टवॉच में कई हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 में पेश हुए इस स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। इसे दो कलर ऑप्शन- ब्लैक स्टील और रेडिएंट स्टील में खरीद सकते हैं। इसे 4 मार्च से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon, Flipkart, Myntra, OnePlus, Reliance Digital, Croma समेत कई ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल के जरिए भारत में बेचा जाएगा। 

OnePlus Watch 2 के फीचर्स

वनप्लस के इस प्रीमियम स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इस वॉच का डिस्प्ले रेजलूशन 466 x 466 पिक्सल है। साथ ही, यह 60Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आती है। इसके डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए 2.5D सेफायर क्रिस्टल स्क्रीन दी गई है। वनप्लस की यह स्मार्टवॉच Qualcomm Snapdragon W5 प्रोसेसर पर काम करती है। इसके अलावा इसमें BES2700 चिपसेट भी दिया गया है और यह WearOS प्लेटफॉर्म पर काम करती है।

OnePlus Watch 2 में 2GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा यह वॉच मिलिट्री ग्रेड स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ आती है। इस वॉच में 500mAh की बैटरी मिलती है, जिसे चार्ज करने के लिए 7.5W चार्जिंग फीचर मिलती है। इस स्मार्टवॉच को 60 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि हैवी यूज में इस वॉच को 2 दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, नॉर्मल मोड में इसकी बैटरी 100 घंटे तक चलती है। वहीं, पावर सेविंग मोड में इसकी बैटरी 12 दिनों तक चलेगी।

यह स्मार्टवॉच कई तरह के हेल्थ फीचर्स को सपोर्ट करती है। इसमें ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटर, पल्स ऑक्सीमीटर सेंसर, स्लीप ट्रैकर, स्ट्रेस ट्रैकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही, इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड्स भी मिलते हैं। इस वॉच को USB Type C चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - YouTube Down in India: यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने में आ रही दिक्कत, यूजर्स हुए परेशान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement