Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Oppo Find N3 Flip की आज से शुरू हो रही है सेल, 12000 रुपये तक मिलेगा कैशबैक ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स

Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन की आज से सेल शुरू हो रही है। कंपनी इसमें ग्राहकों को 12 हजार रुपये का कैशबैक और 8000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर कर रही है। अगर आप एक स्टाइलिश और फीचर रिच फोन लेना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 22, 2023 10:39 IST
oppo find n3 flip, oppo find n3 flip first sala, oppo find n3 flip price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Oppo Find N3 Flip में कंपनी ने लेटेस्ट और दमदार फीचर्स दिए हैं।

Oppo find N3 Flip First Sale: अगर आप एक स्टाइलिश और फोल्डेबल स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। ओप्पो ने हाल ही में फेस्टिव सीजन में Oppo Find N3 Flip को लॉन्च किया था, अब यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियम डिजाइन के साथ साथ हैवी फीचर्स भी मिलते हैं। ओप्पो के इस फ्लिप फोन में 7.82 इंच की इनर डिस्प्ले जबकि 6.3 इंच की आउट डिस्प्ले मिलती है। 

Oppo Find N3 Flip को कंपनी ने 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। ओप्पो ने इसे सिंगल वेरिएंट में ही पेश किया है। आप इसे क्रिम गोल्ड, स्लीक ब्लैक और मिस्टी पिंक कलर में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको करीब 94,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

 Oppo Find N3 Flip फर्स्ट सेल ऑफर

Oppo Find N3 Flip आज यानी 22 अक्टूबर को शाम 6 बजे से सेल के लिए उपलब्ध है। ओप्पो इसमें कई सारे ऑफर्स भी ग्राहकों को दे रही है। इस फ्लिप फोन पर कंपनी 12000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसी के साथ आप इसे ICICI Bank और SBI Bank के कार्ड पर 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप ओप्पो ग्राहक हैं तोआपको 8000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल जाएगा। 

6 लाख बार फोल्ड कर सकते हैं फोन

Oppo Find N3 Flip का वजन 200 ग्राम से भी कम है। इसमें यूजर्स को दोनों तरफ 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले मिलती है। कंपनी क्लेम करती है कि इस फ्लिप स्मार्टफोन को 6 लाख बार फोल्ड और अनफोल्ड किया जा सकता है। एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए ओप्पो ने इसमें डुअल स्पीकर सेटअप दिया है जिसमें डॉल्बी एटमास का भी फीचर मिलता है। 

ओप्पो की मानें तो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाला यह पहला फ्लिप स्मार्टफोन है। इसमें हैसलब्लेड ब्रांडिंग के साथ कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, सेकंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा जबकि तीसरा कैमरा 2X ऑप्टिकल जूम के साथ आता है जो कि 32 मेगापिक्सल है। सेल्फी और वीडियो के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 का प्रोसेसर मिलता है। 

यह भी पढ़ें- जियो ने लॉन्च किया नया एंटरटेनमेंट प्लान, सस्ते रिचार्ज में Prime Video के साथ मिलेगा फ्री डाटा-कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement