Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Poco C61 की जल्द भारत में होने जा रही है एंट्री, कम दाम में मिलेंग तगड़े फीचर्स, अब यहां हुआ स्पॉट

अगर आप कम दाम में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको जल्द ही भारत में Poco C61 को लॉन्च कर सकती है। इस फोन में कंपनी कम दाम में तगड़े फीचर्स उपलब्ध करा सकती है। इस स्मार्टफोन में टाइप सी पोर्ट के साथ ही फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 20, 2024 16:46 IST
Poco, Poco Smartphone, Poco Upcoming Smartphone, Poco c61, Poco C61 Features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को मिलेंगे दमदार फीचर्स।

Poco New Smartphone launch: अगर आप कम दाम में एक दमदार और नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मिड रेंज और बजट सेगमेंट में पॉपुलर कंपनी पोको जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। पोको का नया अपकमिंग स्मार्टफोन Poco C61 होगा। पोको के इस स्मार्टफोन की पहले भी कई सारी लीक्स सामने आ चुकी है। इस बीच यह गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है। 

आपको बता दें कि पिछल कुछ महीने में पोको की तरफ से अपने फैंस के लिए कई सारे स्मार्टफोन पेश किए गए हैं। मिड रेंज और लो बजट में इस कंपनी के फोन्स काफी पॉपुलर हैं। लीक्स की मानें तो Poco C61 को कंपनी मीडिया टेक प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है। आइए आपको इस अपकमिंग फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Poco C61 को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर 2312BPC51H है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के साथ रन करेगा और साथ ही इसमें Media Tek प्रोसेसर दिया जाएगा। लिस्टिंग में लीक फोटो से यह भी पता चलता है कि इसका डिस्प्ले पंच होल कैमरा डिजाइन के साथ आएगा। 

ब्लूटूथ SIG पर भी किया गया स्पॉट

आपको बता दें कि गूगल प्ले कंसोल से पहले यह स्मार्टफोन ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था। लीक्स की मानें तो Poco C61 शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi A3 का रिब्रांडेड वर्जन भी हो सकता है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.4 वर्जन का सपोर्ट मिलेगा। 

Poco C61 को लेकर अभी तक जो भी लीक्स सामने आई है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में कंपनी 5000mAh की बड़ी बैटरी दे सकती है। इसके साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए WiFi, जीपीएस, ब्लूटूथ के साथ USB टाइप सी पोर्ट का भी सपोर्ट मिलेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को मिड अप्रैल तक बाजार में पेश कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 की कीमत में हुई भारी कटौती, दाम बढ़ने से पहले यहां से कर लें खरीदारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement