Monday, April 29, 2024
Advertisement

Realme 12 Pro Max लॉन्च से पहले Flipkart पर हुआ लिस्ट, कीमत और सभी फीचर्स हुए लीक

रियलमी 12 सीरीज के सबसे प्रीमियम मॉडल Realme 12 Pro Max को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर गलती से लिस्ट किया गया है। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन- Realme 12 Pro, Realme 12 Pro+ और Realme 12 Pro Max पेश किए जा सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 19, 2024 9:13 IST
Realme 12 Pro Max- India TV Hindi
Image Source : REALME Realme 12 Pro Max को गलती से फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है।

Realme 12 Pro Max को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर गलती से लिस्ट किया गया है। हालांकि, बाद में इसे फ्लिपकार्ट से हटा लिया गया है। रियलमी 12 प्रो सीरीज को 29 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ के साथ Realme 12 Pro Max को भी लॉन्च किया जा सकता है। यह रियलमी का पहला फोन होगा, जो Max के नाम से आएगा। पिछली सीरीज में रियलमी ने केवल Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ को लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत और मुख्य फीचर्स भी कुछ दिन पहले लीक हुए थे।

लीक में सामने आए फीचर्स

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी 12 प्रो मैक्स में 8GB RAM और 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर SubmarineBlue कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है। फोन के अन्य कलर ऑप्शन भी पेश किए जाएंगे। वहीं, पिछले दिनों आई लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 12 Pro Max में 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन को 12GB RAM ऑप्शन में भी पेश किया जा सकता है।

Realme 12 Pro Max

Image Source : 91MOBILES
Realme 12 Pro Max

फोन की कीमत भी हो चुकी है लीक

रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत भी पिछले दिनों लीक हो चुकी है। इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। इसका बेस वेरिएंट 33,999 रुपये में, जबकि टॉप वेरिएंट 35,999 रुपये में आएगा। यह फोन 64MP पेरीस्कोप OIS, 50MP मेन OIS कैमरा के अलावा 2MP के मैक्रो कैमरा के साथ आ सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा मिलेगा। फोन में AMOLED पैनल वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह फोन Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 के साथ आएगा।

Realme 12 Pro के फीचर्स की बात करें तो यह फोन Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 के साथ आएगा। वहीं, इसके अन्य दोनों मॉडल Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 के साथ आ सकते हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। यह स्मार्टफोन सीरीज 5,000mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकती है।

यह भी पढ़ें - डायरेक्ट-टू-मोबाइल सर्विस का ट्रायल जल्द होगा शुरू, बिना इंटरनेट के भी स्मार्टफोन में देख पाएंगे टीवी

टेक्नोलॉजी की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement