Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Realme Narzo 70 Pro 5G में मिलेगा कमाल का फीचर, बिना टच किए ही फोन चला पाएंगे आप

Realme Narzo 70 Pro 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी का यह मिड बजट स्मार्टफोन कमाल के AI फीचर के साथ आएगा। इसमें क्रिएटिव एयर जेस्चर फीचर दिया जाएगा, जिसके जरिए बिना टच किए ही फोन के कई फीचर्स इस्तेमाल किए जा सकेंगे।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 08, 2024 8:43 IST
Realme Narzo 70 Pro 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Realme Narzo 70 Pro 5G

Realme Narzo 70 Pro 5G इस महीने भारत में लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग आधिकारिक तौर पर कंफर्म की है। हालांकि, कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट अभी नहीं बताई है। रियलमी का यह मिड बजट स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Realme Narzo 60 Pro 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। इस फोन को कंपनी ने 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। रियलमी का अपकमिंग फोन AI जेस्चर फीचर के साथ आएगा, जिसके जरिए फोन को बिना छुए ही इस्तेमाल किया जा सकेगा।

ये फीचर्स हुए कंफर्म

रियलमी का यह मिड बजट स्मार्टफोन डुअल-टोन डिजाइन के साथ आएगा। कंपनी ने इस फोन की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट की है। फोन के बैक में राउंड शेप वाला कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है। इसके बैक पैनल में ग्लॉसी फिनिश देखी जा सकती है। इसके अलावा फोन का कैमरा OIS फीचर को सपोर्ट करेगा और इसमें 50MP Sony IMX980 प्राइमरी कैमरा मिलेगा। फोन के फ्रंट में फ्लैट डिस्प्ले के साथ पंच-होल डिजाइन देखी जा सकती है।

मिलेगा Air Gesture फीचर

Realme Narzo 70 Pro 5G को 30,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जाएगा। ऐसा दावा किया जा रहा है कि रियलमी का यह फोन Realme 12+ का रीब्रांड वर्जन होगा। फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा यह फोन Air Gesture फीचर मिलेगा, जिसके जरिए फोन के फीचर्स को बिना टच किए ही नेविगेट किया जा सकता है।

Creative Air Gesture

Image Source : FILE
Creative Air Gesture

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रेजलूशन को सपोर्ट करेगा। पिछले साल लॉन्च हुए Realme Narzo 60 Pro में भी MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 100MP का OIS मेन कैमरा मिलता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। रियलमी का अगला नार्जो स्मार्टफोन भी दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें - Jio से पहले Airtel ने मारी बाजी, POCO के साथ मिलकर लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement