Friday, May 10, 2024
Advertisement

Redmi के इस फोन ने मचाया तहलका, कीमत इतनी कम कि 1.5 करोड़ लोगों ने कर डाली खरीदारी

रेडमी के स्मार्टफोन भारत में जमकर पसंद किए जाते हैं। भारत ही नहीं बल्कि ग्लोबल मार्केट में भी रेडमी की अच्छी खासी पकड़ है। रेडमी ने हाल ही में Redmi Note 13 को लॉन्च किया था। इस फोन को कंपनी ने दमदार प्राइस रेंज और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा था। अब इस धाकड़ फोन ने बिक्री का एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 02, 2024 20:41 IST
Redmi Note 13 series, Redmi Note 13 series Sale, Redmi Note 13 series Offer, Redmi Note 13 series Of- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी के इस स्मार्टफोन की जमकर बढ़ी डिमांड।

भारत सभी स्मार्टफोन मेकर कंपनियों के लिए एक बड़ा मार्केट है। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में चाइनीज स्मार्टफोन्स मेकर कंपनियों की बड़ी हिस्सेदारी है। शाओमी, रेडमी, वीवो, रियरलमी, ओप्पो जैसी कई कंपनियों के फोन्स भारतीय यूजर्स के बीच जमकर पसंद किए जाते हैं। इन सभी कंपनियों के स्मार्टफोन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि ग्लोबल बॉयर्स की खूब खरीदते हैं। इस समय शाओमी के सब ब्रैड रेडमी के एक फोन ने पूरे मार्केट में तहलका मचा रखा है। 

आपको बता दें कि रेडमी की तरफ से Redmi Note 13 सीरीज को इसी साल जनवरी के महीने में लॉन्च किया था। लॉन्च होने के चंद महीने के अंदर ही Redmi Note 13 ने बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भारत समेत ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन को जमकर पसंद किया जा रहा है। 

Redmi India ने दी जानकारी

Redmi Note 13 को कंपनी ने अफोर्डेबल प्राइस और प्रीमियम फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च किया है। रीजनेबल प्राइस ब्रैकेट में मिलने की वजह से Redmi Note 13 की ताबड़तोड़ खरीदारी की जा रही है। Redmi India ने अपनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके जानकारी दी कि अब तक Redmi Note 13 सीरीज के 1.5 करोड़ यूनिट्स बिक चुके हैं। 

Redmi Note 13 की रिकॉर्ड सेल होने पर कंपनी ने खरीदारों को धन्यवाद दिया और सोशल मीडिया में पोस्ट पर लिखा कि कंपनी उनकी शुक्रगुजार है। आपको बता दें कि आप 20 हजार रुपये से बेहद कम प्राइस में इस स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं। अगर आपको मिड रेंज सेगमेंट में एक दमदार फोन चाहिए तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। 

Redmi Note 13 पर आया बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में Redmi Note 13 पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 20,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 19% की छूट दी जा रही है। सेल ऑफर में आप इस दमदार फोन को सिर्फ 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को इसमें 15,750 रुपये तक का तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। Flipkart Axis Bank Card से खरीदारी करने पर आपको 5% कैशबैक का भी ऑफर मिलेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement