Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जियो के करोड़ों यूजर्स ही हुई मौज, लॉन्च किए 3 सस्ते जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स, ऑफर्स उड़ा देंगे होश

अगर आप रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने साल खत्म होने से पहले अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जियो ने 3 सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। ये सभी प्लान्स जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स का हिस्सा होंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 15, 2023 10:16 IST
Jio, Reliance Jio, Jio New Plans, Jio TV offer, JioTV Premium Plans, रिलायंस जियो, जियो, जियो टीवी प- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने लॉन्च किए जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स।

Reliance Jio TV Premium Plans: रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा का यूजर बेस है। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए जियो नए नए किफायती प्लान्स पेश करती रहती है। अब कंपनी ने 2023 साल खत्म होने से पहले अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 4 सस्ते जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स पेश किए हैं। 

अगर आप लेटेस्ट मूवीज, टीवी शो या फिर वेब सीरीज देखने का शौक रखते हैं तो रिलायंस जियो के जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स आपको खूब पसंद आने वाले हैं। जियो ने अपने नए प्लान्स में भी ग्राहकों की जेब का बखूबी ध्यान रखा है। कंपनी ने सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान पेश किए हैं। 

रिलायंस जियो के जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स की शुरूआत 398 रुपये से शुरू होती है और इसका टॉप प्लान 4498 रुपये का है। सभी प्लान्स में यूजर्स को नेशनल, रीजनल और इंटरनेशनल सभी तरह के चैनल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। आइए आपको प्लान्स कि डिटेल जानकारी देते हैं। 

398 रुपये का जियो टीवी प्रीमियम प्लान

रिलायंस जियो सबसे सस्ता और किफायती जियो टीवी प्लान्स 398 रुपये का है। इसमें कंपनी अपने यूजर्स को 12 OTT प्लान्स का सब्स्क्रिप्शन दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इसमें यूजर्स हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स इस प्लान में वॉइस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा का भी फायदा ले सकेंगे। 

जियो का 1,198 रुपये का प्लान

जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स में कंपनी ने 1198 रुपये का प्लान भी शामिल किया है। इसमें यूजर्स को कुल 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 14 ओटीटी चैनल का भी सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इसमें भी आप फ्री वाइस कॉलिंग और SMS का लाभ ले सकते हैं। 

Jio, Reliance Jio, Jio New Plans, Jio TV offer, JioTV Premium Plans, रिलायंस जियो, जियो, जियो टीवी प

Image Source : फाइल फोटो
जियो के नए जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स।

4,498 रुपये का प्लान

जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स का सबसे महंगा प्लान 4498 रुपये का है। इसमें कंपनी अपने ग्राहको को कई धमाकेदार ऑफर्स देती है। इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। पूरी वैलडिटी के दौरान आप 730GB डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। यानी हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा। इस प्लान में भी कंपनी 14 OTT चैनल का सब्स्क्रिप्शन दे रही है। 

डाटा ऐड ऑन प्लान भी हुआ लॉन्च

जियो ने ग्राहकों के लिए 148 रुपये का एक डाटा ऐड ऑन प्लान भी पेश किया है। इस डाटा ऐड प्लान में ग्राहकों को 12 ओटीटी चैनल्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की वैलडिटी 28 दिन की होगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone चोरी होने पर भी कोई नहीं कर पाएगा इस्तेमाल, आटोमैटिक ऑन होगा Apple का यह खास फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement