Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Jio का Super Saving Plan, 400 रुपये से कम में 3 महीने होगी अनलिमिटेड बात, साथ में डेटा का भी ऑफर

जियो के पास कई सारे प्लान्स हैं। अगर आप ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं उसके हिसाब से प्लान चुन सकते हैं और अगर डेटा कम चाहिए और कॉलिंग के लिए लंबी वैलिडिटी की जरूरत है तो आप इस तरह का भी प्लान चुन सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 25, 2023 15:04 IST
Reliance Jio, Jio, recharge plan, Jio recharge, jio 395 plan, jio plans, jio 84 days plan, jio cheap- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी यूजर्स की सहूलियत को ध्यान में रखकर नए नए प्लान्स लाती रहती है।

Reliance Jio Super Saving Recharge Plan Offer: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास सबसे बड़ा कस्टमर बेस है। कंपनी अपने ग्राहकों को बखूबी ध्यान रखती है, इसलिए जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में ढेर सारे ऑप्शन यूजर्स को दिए हैं। आप अपनी सहूलिय के अनुसार रिचार्ज प्लान करा सकते हैं। आज हम जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं जो पूरी तरह से पैसा वसूल प्लान है। इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर मिल जाता है। 

जियो के पास कई सारे प्लान्स हैं। अगर आप ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं उसके हिसाब से प्लान चुन सकते हैं और अगर डेटा कम चाहिए और कॉलिंग के लिए लंबी वैलिडिटी की जरूरत है तो आप इस तरह का भी प्लान चुन सकते हैं। अगर आप जियो के एक ऐसे यूजर हैं जिसे इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं होती, सिर्फ कॉलिंग करना होता है 400 रुपये में शानदार प्लान मिल जाता है। 

395 रुपये के रिचार्ज प्लान के ऑफर्स

जियो के रिचार्ज प्लान की लिस्ट में 395 रुपये का एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको 84 दिन के लिए लंबी वैलिडिटी मिल जाती है। आपको बता दें कि यह प्लान आपको आसानी से नहीं दिखाई देगा क्योंकि यह ऐप एक्सक्लूसिव रिचार्ज प्लान है। बता दें कि 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी वाला यह जियो की तरफ से आने वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। 

यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है जिन्हें इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं होती। इस रिचार्ज प्लान में आपको सिर्फ 6GB डेटा मिलता है, लेकिन आप 84 दिनों तक अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको 100 SMS भी मिल जाते हैं। 

यह भी पढ़ें- YouTube कंटेंट क्रिएटर्स के लिए गुड न्यूज, AI टूल की मदद से अब दूसरी भाषा में वीडियो को कर पाएंगे डब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement