Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Nothing कल लॉन्च करेगा सस्ती स्मार्टवॉच और ईयरबड्स, लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत

नथिंग अपने सब ब्रैड सीएफ की तरफ से मार्केट में तीन नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने जा रही है। CMF कल दोपहर में एक सस्ती स्मार्टवॉज, ईयबड्स और फास्ट चार्जर को लॉन्च करेगा। तीनों ही प्रोडक्ट कम दाम के साथ साथ प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगें। CMF के चार्जर में 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 25, 2023 7:48 IST
New Brand from Nothing, CMF by Nothing, CMF by Nothing Smartwatch, CMF by Nothing Earbuds- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो CMF के तीनों प्रोडक्ट को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

अगर आप एक स्मार्टवॉच या फिर कम दाम में बेहतरीन साउंड क्वालिटी वाला ईयरबड्स तलाश रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब कम दाम में प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टवॉच और ईयरबड्स को खरीद सकते हैं। टेक कंपनी ने Nothing के सब ब्रैंड CMF की तरफ से स्मार्टवॉच, ईयरबड्स और एक फास्ट चार्जर को पेश किया जाना है। ये तीनों प्रोडक्ट कल यानी 26 सितंबर को लॉन्च होंगे।  Nothing ने अगस्त महीने की शुरुआत में CMF को लॉन्च किया था। 

बताया जा रहा है कि CMF ऐसे टेक यूजर्स के लिए ऐसे प्रोडक्ट तैयार करेगी जो नथिंग की ही तरह प्रीमियम लुक बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी के साथ शानदार फीचर्स मिलेंगे। लेकिन, CMF के प्रोडक्ट की कीमत नथिंग की तुलना में बेहद कम होगी। नथिंग CMF के जरिए अपने फैंस को सस्ते दाम में अच्छे प्रोडक्ट उपलब्ध कराने की कोशिश करेगी। 

ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले स्मार्टफोन से नथिंग को एक अलग पहचान मिली थी। कंपनी ने स्मार्टफोन बाजारर में आब तक 2 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और दोनों को ही फैंस से बेहद अच्छा रिस्पॉस मिला है। अब कंपनी CMF ब्रैंड के साथ 3 नए प्रोडक्ट को पेश करने जा रही है। CMF कल दोपहर 2.30 मिनटर पर सभी प्रोडक्ट को लॉन्च करेगी। 

CMF के तीनों प्रोडक्ट की ये होगी कीमत

CMF की तरफ से आने वाला ईयरबड्सट, स्मार्टवॉच और फास्ट चार्जर पॉकेट फ्रैंडली होंगे। कंपनी 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होगा। ये सभी प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट के साथ साथ मिंत्रा जैसे ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं। लॉन्च से पहले ईयरबड्स और स्मार्टवॉच की कीमत सामने आ चुकी है। CMF Watch Pro की कीमत 4500 रुपये हो सकती है जबकि वहीं ईयरबड्स को कंपनी 3500 रुपये री रेंज में पेश कर सकती है। अगर फास्ट चार्जर की बात करें तो इसके लिए आपको करीब 3000 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं। अगर इस प्राइसिंग में ये प्रोडक्ट लॉन्च होते हैं तो कंपनी दूसरे ब्रैंड को कड़ी टक्कर दे सकती है।

यह भी पढ़ें- रेडमी ने लॉन्च की Redmi Note 13 सीरीज, 20 हजार से कम में मिलेगा 200MP का कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement