Monday, April 29, 2024
Advertisement

Vodafone Idea (Vi) ने पेश किया नवरात्रि स्पेशल ऑफर, 50GB तक मिलेगा फ्री डेटा

वोडाफोन आइडिया ने अपने करोड़ों ग्राहकों को बड़ा ऑफर दिया है। फेस्टिव सीजन को देखते हुए वीआई ने अपने यूजर्स के लिए नवरात्रि स्पेशल ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में कंपनी यूजर्स को रिचार्ज प्लान में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। अगर आपको अपने काम के लिए डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो वीआई का यह ऑफर बड़े काम का होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 18, 2023 7:55 IST
Vodafone Idea, VI, Vodafone Idea Offer, VI Offer, Vodafone Idea Festive Offer, Vi, Vodafone-Idea, vi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई अपने छह महीने और एक साल वाले प्लान में एक्स्ट्रा डेटा दे रही है।

Vodafone Idea Festive Offer: त्योहारों के सीजन में ई-कॉमर्स वेबसाइट के साथ साथ अब टेलीकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर्स दे रही है। जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के बाद देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea Offer) ने अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर दिया है। कंपनी ने यूजर्स के लिए नवरात्रि स्पेशल ऑफर (VI Special Offer) पेश किया है। इस ऑफर में मोबाइल रिचार्ज कराने पर वीआई यूजर्स को 50GB तक फ्री में डाटा दे रही है। 

Vodafone Idea ने जिन प्लान्स में 50GB फ्री डेटा का ऑफर दिया है उनकी वैलिडिटी 180 दिन और 365 दिन की है। फ्री डेटा के साथ ही इन प्लान्स में यूजर्स को फ्री कॉलिंग के अलावा कई सारे एडिशनल बेनेफिट्स भी दिए जाते हैं। वीआई इन सभी प्लान्स में यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

VI का 1449 रुपये वाले प्लान पर स्पेशल ऑफर

Vodafone Idea अपने 1449 रुपये वाले प्लान में ढेर सारे ऑफर्स दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 1.5GB डाटा मिलता है। कंपनी ने इस प्लान में नवरात्री ऑफर भी दिया है। कंपनी इसमें यूजर्स को 30GB फ्री डेटा दे रही है। आप इस प्लान में 180 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कालिंग के साथ हर दिन 100SMS का ऑफर ले सकते हैं। अगर इसके एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

2899 रुपये वाला प्लान का स्पेशल ऑफर

वीआई अपने 2899 रुपये वाले प्लान में भी यूजर्स को खास ऑफर दे रही है। कंपनी का यह प्लान 365 दिन यानी एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 1.5GB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के लिए 50GB डाटा एक्स्ट्रा दे रही है।

VI का 3099 रुपये वाले प्लान पर स्पेशल ऑफर

अगर आप वीआई के ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट है। इस प्लान में कंपनी आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 730GB डेटा ऑफर करती है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वीआई के 3099 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है और आप पूरे साल फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। वीआई का यह प्लान बिंज ऑल नाइट बेनेफिट्स के साथ आता है। यानी आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone 13 में 20 हजार रुपये से ज्यादा की तगड़ी छूट, कुछ ही समय के लिए यहां हैं बंपर ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement