Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

VI यूजर्स की लगी लॉटरी, डेटा खत्म होने की टेंशन दूर, कंपनी ने लॉन्च किया 23 रुपये का धांसू प्लान

देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने यूजर्स के लिए 23 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस छोटे से पैक में भी ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर मिलते हैं। बता दें कि VI ने 50 रुपये से कम में कई सारे प्लान्स लिस्ट में ऐड कर रखे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 27, 2023 15:09 IST
Vodafone-Idea, Vodafone-Idea plan, Vodafone-Idea data plan, Vodafone-Idea daily 3gb data plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई यूजर्स को सस्ते प्लान में मिलेगा एडिशनल डेटा का लाभ।

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी नए नए ऑफर्स और प्लान्स लॉन्च करती रहती है। अगर आप भी वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करते हैं तो अब आप के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियों में एक नया प्लान ऐड किया है। VI के इस नए प्लान की कीमत सिर्फ 23 रुपये है। 

अगर आप अपने फोन में डेटा ज्यादा इस्तेमाल करते हैं और डेली डेटा लिमिट से आपका काम नहीं चलता तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। वीआई के नए प्लान का फायदा उठाकर अब एक दिन में ढेर सारा डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अपने इस छोटे प्रीपेड पैक में वोडाफोन आइडिया यूजर्स को डेटा का जबरदस्त आफर दे रहा है। 

नए प्लान में मिलेगा एडिशनल डेटा

आपको बता दें कि VI का नया प्रीपेड पैक एक डाटा वाउचर है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 1.2GB डेटा का फायदा दे रही है। अगर आपने अपने मोबाइल पर नॉर्मल मंथली प्लान ले रखा है और आपका डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो आप VI के 21 रुपये के प्लान को एडिशनल डेटा के लिए ले सकते हैं। 

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया की लिस्ट में 19 रुपये का भी एक प्लान मौजूद है। यह भी एक डेटा वाउचर है। अगर आप 23 रुपये वाला प्लान नहीं लेना चाहते तो आप इसे ले सकते हैं। 19 रुपये के प्लान में ग्राहको को 1GB डेटा मिलता है। 

वोडाफोन आइडिया का 24 और 25 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया की लिस्ट में दो और प्लान्स मिलते हैं जिनकी कीमत 24 रुपये और 25 रुपये है। वीआई का 24 रुपये का प्लान सिर्फ एक घंटे की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें आप अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं 25 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को एक दिन वैलिडिटी के साथ 1.1GB डाटा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp वेब यूजर्स के लिए गुड न्यूज, फिर से आ रहा है सिक्योरिटी फीचर, जानें डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement