Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

VI का गजब का प्लान, 45 रुपये में मिलेगी 180 दिनों की वैलिडिटी

VI ने इस रिचार्ज प्लान को हाल ही में लॉन्च किया है। इस 45 रुपये वाले प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी का यह एक वैल्यू एडेड प्लान है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 10, 2023 8:51 IST
Vodafone Idea Plan, Vodafone Idea,Vodafone Idea RS 45 Plan,Vodafone Idea Missed Call Alert,Missed Ca- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वोडाफोन यूजर बिना किसी टेंशन के 180 दिनों तक इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

Vodafone Idea recharge Plan: ग्राहकों को लुभाने के लिए इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों को बीच होड़ सी मची हुई है। जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया नए नए रिचार्ज प्लान्स लेकर आ रही हैं। तीनों ही कंपनियां ग्राहकों को बेस्ट ऑफर्स देने का दावा भी करती है। जियो और एयरटेल की तुलना में वोडाफोन आइडिया कस्टमर बेस मामले में काफी पीछे है। अब VI ने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार रिचार्ज प्लान अपनी लिस्ट में ऐड किया है। VI ने ग्राहकों के लिए 45 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आई है। 

VI ने इस रिचार्ज प्लान को हाल ही में लॉन्च किया है। इस 45 रुपये वाले प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी का यह एक वैल्यू एडेड प्लान है। आइए आपको बताते हैं इस प्लान के बारे में...

वोडाफोन आइडिया की तरफ से 45 रुपये के प्लान में आपको मिस्ड कॉल अलर्ट का फीचर मिलता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 180 दिनों तक मिस्ड कॉल का अलर्ट मिलता रहेगा। वोडाफोन आइडिया की ऑफिशियल वेबसाइट के अदर ऑप्शन में आपको यह प्लान देखने को मिलेगा। 

अगर आप ऐसी जगह पर रहते हैं जहां पर नेटवर्क की समस्या होती है या फिर आप कुछ ऐसा काम करते हैं जहां फोन स्विच ऑफ रखना होता है तो ऐसे में कई कॉल्स मिस हो जाती है। ऐसे में यह प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। मिस्ड कॉल्स अलर्ट एक्टिव होने से आप आसानी से समझ सकते हैं कि जब फोन स्विच ऑफ था तब किसने किसने आपको कॉल किया। 

यह भी पढ़ें- ICC Cricket World Cup 2023 और Asia Cup को फ्री में देख सकेंगे फैंस, Disney+ Hotstar का बड़ा ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement