Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अब ग्राहकों को IPL का मिलेगा मारक मजा, LG ने Jio Cinema के साथ की पार्टनरशिप

LG Jio Cinema: LG ने आईपीएल का मजा मारक करने के लिए जियो सिनेमा के साथ पार्टनरशिप की है। इसकी जानकारी देते हुए कंपनी ने बयान जारी किया है। बता दें कि इस साल IPL को JioCinema पर 12 अलग-अलग भाषाओं में 16 यूनिक फीड्स में स्ट्रीम किया जा रहा है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: April 13, 2023 14:29 IST
LG Jio Cinema - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LG का Jio Cinema के साथ डील

IPL 2023 Jio Cinema: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स भारत के प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए विशेष डिजिटल पार्टनर JioCinema के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी का उद्देश्य लाखों भारतीय उपभोक्ताओं के क्रिकेट देखने के अनुभव को बेहतर बनाना है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। जियो सिनेमा, जो हाई-ऑक्टेन आईपीएल को सभी इंटरनेट नेटवर्क यूजर्स के लिए मुफ्त में स्ट्रीम कर रहा है, अब एलजी ओएलईडी टीवी पर उपलब्ध होगा। इस साल IPL को JioCinema पर 12 अलग-अलग भाषाओं में 16 यूनिक फीड्स में स्ट्रीम किया जा रहा है, जिसमें इनसाइडर फीड, हैंगआउट फीड, फैंटेसी फीड और फैनज़ोन फीड शामिल है। बता दें कि यूजर्स इसे LG स्मार्ट टीवी पर JioCinema ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं।

एलजी देगा IPL का मारक मजा

एलजी की एडवांस डिस्प्ले तकनीक और जियोसिनेमा की विविध सामग्री के साथ दर्शक इस आईपीएल सीजन में एलजी 4के टीवी ग्राहकों के लिए उपलब्ध 4के स्ट्रीमिंग और मल्टी-कैम प्रेजेंटेशन के साथ एक शानदार अनुभव का आनंद ले सकते हैं। क्रिकेट के बुखार को बढ़ाने के लिए JioCinema ने अपने विशेषज्ञ पैनल में सुपरस्टार्स की एक बैटरी का अनावरण किया है। इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन, खिताब जीतने वाले सलाहकार, सभी समय के आंकड़ों के नेता और सुरेश रैना, क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स, अनिल कुंबले, रॉबिन उथप्पा, आरपी सिंह, जहीर खान, इयोन मोर्गन, ग्रीम स्मिथ जैसे भविष्य के हॉल ऑफ फेमर्स , और स्कॉट स्टायरिस ने JioCinema के स्टार-स्टडेड विशेषज्ञ पैनल को सुर्खियों में रखा, जो प्रशंसकों को सबसे व्यापक, इमर्सिव और इन-डेप्थ कवरेज प्रदान करता है। उपयोगकर्ता अपने एलजी टीवी पर वेबओएस लॉन्चर बार पर JioCinema का उपयोग कर सकते हैं।

ग्राहकों को बेस्ट एंटरटेनमेंट एक्सपीरिएंस देने की कोशिश

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के बिजनेस हेड गिरेसन ने कहा कि हमें इस आईपीएल सीज़न में अपने ग्राहकों के लिए बेस्ट एंटरटेनमेंट एक्सपीरिएंस लाने के लिए Jio Cinema के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। हमारी साझेदारी LG OLED टीवी यूजर्स को JioCinema की अन्य पेशकशों के साथ IPL 2023 की 4k स्ट्रीमिंग का उपयोग करने की अनुमति देगी। यह साझेदारी हमारे ग्राहकों को मनोरंजन का सर्वोत्तम संभव अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है है। हमारा मानना है कि यह सहयोग भारत में घरेलू मनोरंजन में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा, और यह भारतीय उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाला मनोरंजन प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement